Supermicro ने 4th पीढ़ी के Intel® Xeon® स्केलेबल प्रोसेसर की विशेषता वाला नया बेहतर, तेज और हरित X13 सर्वर पोर्टफोलियो पेश किया

50 से अधिक मॉडल उपलब्ध हैं जो रैकस्केल एआई, क्लाउड और 5जी/ऐज सोल्यूशंस को चलाने के लिए नवीनतम पीढ़ी के ऐज टू डेटा सेंटर इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए कार्यप्रदर्शन अनकूलित हैं। 

सैन जोस, कैलिफोर्निया, 10 जनवरी, 2023 /PRNewswire/ — क्लाउड, एआई/एमएल, स्टोरेज और 5जी/ऐज लिए समग्र आईटी समाधान प्रदाता Supermicro, Inc. (नेस्डैक: SMCI), एआई, एचपीसी, क्लाउड कंप्यूटिंग, मीडिया, एंटरप्राइज, और 5जी/टेल्को/ऐज वर्कलोड पर ध्यान केंद्रित करने वाले प्रदर्शन-अनुकूलित सिस्टमों के से अधिक परिवारों के साथ उद्योग का सबसे व्यापक टियर 1 सर्वर और स्टोरेज पोर्टफोलियो लॉन्च कर रही है। एकदम नए 4th पीढ़ी के Intel Xeon स्केलेबल प्रोसेसर (पूर्ववर्ती कोडनेम सफायर रैपिड्स) पर आधारित बेहतर, तेज व ग्रीनर सिस्टम 60% तक बेहतर वर्कलोड-अनुकूलित प्रदर्शन तथा बेहतर सुरक्षा (विश्वास और सत्यापन का हार्डवेयर रूट) व प्रबंधनीयता प्रदान करते हैं, ये एकीकृत एआई, स्टोरेज और क्लाउड एक्सेलेरेशन के साथ तेज, उच्च परिवेशी तापमान तथा पर्यावरणीय प्रभाव व परिचालन लागत को कम करने वाले तरल शीतलन विकल्पों के साथ पर्यावरण अनुकूल हैं।

Extensive New X13 Server Portfolio featuring 4th Gen Intel Xeon Scalable Processors

Supermicro के अध्यक्ष और सीईओ चार्ल्स लियांग ने कहा, “Supermicro के 15 से अधिक X13 सर्वर परिवारों के व्यापक पोर्टफोलियो में विशिष्ट डेटासेंटर और इंटेलिजेंट ऐज वर्कलोड के लिए प्रदर्शन, कार्यक्षमता और लागत अनुकूलित डिजाइन शामिल हैं।” “नए Intel 4th पीढ़ी के Xeon स्केलेबल प्रोसेसर के साथ हमारे सिस्टम समग्र प्रदर्शन और प्रति वाट प्रदर्शन दोनों में नई ऊँचाई प्रदान करने में सक्षम हैं। प्रोसेसर के अलावा, प्रत्येक प्रमुख उप-प्रणाली को डीडीआर5 के साथ मेमोरी परफारमेंस में 2X तक सुधार, 80 लेन वाले उस PCIe जेन 5  आई/ओ की 2X बेहतर आई/ओ बैंडविड्थ साथ महत्वपूर्ण रूप से उन्नत किया गया है जो हाई परफारमेंस एक्सेलरेटर कार्ड्स का समर्थन करता है, साथ ही इसमें 400 जीबीपीएस नेटवर्किंग और बेहतर प्रबंधनीयता और सुरक्षा है। पावर और कूलिंग क्षमता का विस्तार किया गया है जिससे वह 350वाट्स सीपीयू और 700वाट्स जीपीयू तक समर्थन कर पाएगी, और हमने परिवेशीय प्रभाव को कम करने व टीसीओ में सुधार के लिए नए पोर्टफोलियो में लिए उच्च परिवेशी तापमान परिचालन और तरल शीतलन समर्थन, दोनों को जोड़ा है।”

4th पीढ़ी के Intel Xeon स्केलेबल प्रोसेसर में निर्मित, एक्सीलरेटर इंजन दक्षता बढ़ाते हैं और आज के डेटा केंद्रों में कई महत्वपूर्ण वर्कलोड के लिए सीपीयू लोड को कम करते हैं। इनमें डीप लर्निंग अनुमान और प्रशिक्षण परफारमेंस में तेजी लाने के लिए Intel® एडवांस्ड मैट्रिक्स एक्सटेंशन (Intel AMX), स्टोरेज, नेटवर्किंग व डेटा-प्रोसेसिंग-गहन कार्यों पर सीपीयू ओवरहेड को कम करने के लिए Intel® डेटा स्ट्रीमिंग एक्सेलेरेटर (Intel DSA), लोकप्रिय क्रिप्टोग्राफी और डेटा कम्प्रेशन/डिकंप्रेशन एल्गोरिदम के हार्डवेयर ऑफलोड के लिए Intel® QuickAssist टेक्नोलॉजी (QAT), और क्षमता बेहतर करने व vRAN वर्कलोड के लिए बिजली की खपत को कम करने के लिए vRAN के लिए Intel® AVX है।

इसके अलावा, Supermicro सर्वर सर्वरों की एक विस्तृत श्रृंखला में नए Intel® डेटा सेंटर जीपीयू मैक्स सीरीज (पूर्ववर्ती नाम पोंटे वेक्चियो) का समर्थन करेंगे। Intel डेटा सेंटर जीपीयू मैक्स सीरीज में अधिकतम 128 Xe-HPC कोर शामिल हैं और यह एआई, एचपीसी और विज़ुअलाइजेशन वर्कलोड की श्रृंखला को गति देगा।

Intel Xeon Products की कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष व महाप्रबंधक लिसा स्पेलमैन ने कहा, “नए 4th पीढी के Intel Xeon स्केलेबल प्रोसेसर को क्लाउड से लेकर नेटवर्क तथा इंटेलिजेंट ऐज तक शक्तिशाली डेटा इंफ्रास्ट्रक्चर देने और डेटा सेंटर आर्किटेक्चर में एक नया मानक स्थापित करने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है।” “हम लगभग तीन दशकों से Intel प्रोसेसर को उनके सिस्टम में एकीकृत करने के लिए Supermicro के साथ सहयोग कर रहे हैं, और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि कैसे उनका अभिनव आर्किटेक्चर व सिस्टम डिजाइन उनके ग्राहकों के लिए 4th पीढ़ी के Intel Xeon स्केलेबल प्रोसेसर की पूरी क्षमता को उजागर करने में मदद करेगा।”

बेहतर 

डेटा सेंटर अवसंरचना की अगली पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करते हुए, नए Supermicro X13 सिस्टम को Supermicro के Building Block Solutions® दृष्टिकोण के साथ जमीनी स्तर से डिजाइन किया गया है, जो अधिकतम प्रदर्शन व दक्षता प्रदान करता है, साथ ही ग्राहकों के विशिष्ट वर्कलोड व पैमाने के सुसंगत उच्च स्तर का लचीलापन भी प्रदान करता है।’ Supermicro X13 सिस्टम को एक, दो, चार, या आठ 4th पीढी के Intel Xeon स्केलेबल प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिनमें से प्रत्येक में अधिकतम 60 कोर और अगली पीढ़ी के बिल्ट-इन एक्सेलरेटर का समर्थन तथा Intel, NVIDIA व अन्य से 700वाट के जीपीयू हैं। इसके अलावा, ओसीपी 3.0-संगत उन्नत आईओ मॉड्यूल (AIOM), EDSFF स्टोरेज, और ओसीपी ओपन एक्सेलेरेटर मॉड्यूल (OAM) तथा SXM जीपीयू इंटरकनेक्ट सहित अनेक मुक्त उद्योग मानकों की एक श्रृंखला के लिए समर्थन, प्रोपराइटरी टेक्नोलॉजीज पर निर्भरता को कम करता है। यह ग्राहकों को डेटा सेंटर में घटकों को मानकीकृत करने और न्यूनतम संशोधनों के साथ अपने मौजूदा बुनियादी ढांचे में Supermicro सिस्टम को शामिल करने में सक्षम बनाता है। मुक्त मानक-आधारित सर्वर प्रबंधन का उपयोग करते हुए, Supermicro सर्वर को मौजूदा आईटी परिवेशों में मूल रूप से एकीकृत किया जा सकता है।

तीव्रतर 

Supermicro X13 सिस्टम 4th पीढ़ी के Intel Xeon स्केलेबल प्रोसेसर और अधिकतम 350 वाट वाली Intel Xeon सीपीयू मैक्स सीरिज के हाई-परफारमेंस पर आधारित हैं, साथ ही चयनित सिस्टम पर उच्च बैंडविड्थ मेमोरी (एचबीएम) का समर्थन है, जो मेमोरी बैंडविड्थ में 4 गुना वृद्धि प्रदान करते हैं। X13 सिस्टम अगली पीढ़ी की उद्योग तकनीकों का भी समर्थन करेगा, जिसमें सीपीयू व एक्सीलरेटर के बीच एकीकृत और सुसंगत मेमोरी स्पेस बनाने के लिए सीएक्सएल 1.1, DDR5-4800 MT/s मेमोरी DDR4 के प्रदर्शन और क्षमता के 1.5x तक, पिछली पीढ़ी के आई/ओ बैंडविड्थ को दोगुना करने के लिए PCIe 5.0 और प्रति सीपीयू 80 लेन तथा EDSFF E1.S और E3.S सहित नए स्टोरेज फॉर्म कारक, जो गर्म व वॉर्म-टियर स्टोरेज एप्लीकेशंस के लिए अभूतपूर्व गति, क्षमता और डेंसिटी प्रदान करने के लिए निर्धारित हैं। नेटवर्किंग के लिए, कई 400Gbps InfiniBand (NDR) और डेटा प्रोसेसिंग यूनिट्स (DPU) के लिए समर्थन वितरित प्रशिक्षण, अलग-अलग भंडारण और बेहद कम विलंबता के साथ रियल-टाइम कोलब्रेशन को सक्षम बनाता है।

पर्यावरण अनुकूल 

क्षमता और प्रदर्शन में इस तरह की भारी वृद्धि के बावजूद, उन्नत थर्मल आर्किटेक्चर और Supermicro X13 सिस्टम का अनुकूलित एयरफ्लो उन्हें फ्री-एयर कूलिंग के साथ 40° सें. (104° फारेनहाइट) तक के उच्च-परिवेश-तापमान वातावरण में चलाने में सक्षम बनाता है, कूलिंग संबंधित अवसंरचना लागत और OPEX को कम करता है। कई X13 प्रणालियों के लिए तरल शीतलन विकल्प भी उपलब्ध हैं और मानक एयर कंडीशनिंग की तुलना में OPEX को 40% तक कम कर सकते हैं। मल्टी-नोड प्रणालियों के लिए Supermicro की संसाधन-बचत संरचना बिजली की खपत और कच्चे माल के उपयोग को कम करने के लिए साझा शीतलन और शक्ति का उपयोग करती है, जिससे टीसीओ और टीसीई दोनों में कमी आती है। इसके अलावा, टाइटेनियम स्तर की बिजली आपूर्ति का इन-हाउस डिजाइन बेहतर परिचालन दक्षता सुनिश्चित करता है। नतीजतन, डेटा सेंटर का पीयूई वास्तविक रूप से 1.60 के उद्योग औसत से 1.05 की सीमा तक कम हो सकता है।

Supermicro X13 पोर्टफोलियो:

SuperBlade®  – Supermicro का हाई-परफारमेंस, घनत्व-अनुकूलित और ऊर्जा-कुशल X13 SuperBlade कई संगठनों के लिए शुरुआती पूंजी और परिचालन व्यय को काफी कम कर सकता है। SuperBlade बहुत छोटे फिजिकल फुटप्रिंट में पूरे सर्वर रैक का कंप्यूट परफारमेंस देने के लिए कूलिंग, नेटवर्किंग, पावर और चेसिस प्रबंधन आदि के साझा तथा अतिरिक्त घटकों का उपयोग करता है। ये सिस्टम जीपीयू-सक्षम ब्लेड का समर्थन करते हैं और एआई, डेटा एनालिटिक्स, एचपीसी, क्लाउड और एंटरप्राइज वर्कलोड के लिए अनुकूलित हैं। उद्योग-मानक सर्वरों की तुलना में केबल में 95% तक की कमी से लागत कम होती है और बिजली का उपयोग कम हो सकता है।

PCIe GPUs वाले GPU सर्वर  – ये एआई, डीप लर्निंग, एचपीसी और हाई-एंड ग्राफिक्स पेशेवरों के लिए अनुकूलित, अधिकतम त्वरण, लचीलापन प्रदान उच्च प्रदर्शन और संतुलित समाधान प्रदान करते हैं। Supermicro जीपीयू-अनुकूलित सिस्टम्स उन्नत एक्सीलरेटर का समर्थन करती हैं और विशिष्ट प्रदर्शन लाभ और लागत बचत प्रदान करते हैं। ये सिस्टम एचपीसी, एआई/एमएल, रेंडरिंग और वीडीआई वर्कलोड के लिए डिजाइन किए गए हैं।

Universal जीपीयू सर्वर  – X13 Universal जीपीयू सिस्टम खुले, मॉड्यूलर, मानक-आधारित सर्वर हैं जो डुअल 4th पीढ़ी के Intel Xeon स्केलेबल प्रोसेसर और एक हॉट-स्वैपेबल, टूलरहित डिजाइन के साथ बेहतर प्रदर्शन और सेवाक्षमता प्रदान करते हैं। जीपीयू विकल्पों में नवीनतम पीसीआईई, ओएएम और NVIDIA SXM तकनीक शामिल है। ये जीपीयू सर्वर सबसे अधिक मांग वाले एआई प्रशिक्षण परफारमेंस, एचपीसी और बिग डेटा एनालिटिक्स वाले वर्कलोड के लिए आदर्श हैं।

Hyper  – TX13 Hyper सीरीज Supermicro के रैकमाउंट सर्वरों की रेंज में अगली पीढ़ी का प्रदर्शन लाती है, जिसे स्टोरेज और आई/ओ लचीलेपन के साथ सबसे अधिक मांग वाले वर्कलोड के लिए बनाया गया है जो जरूरी एप्लिकेशन की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए कस्टम फिट प्रदान करता है।

Hyper-E  – X13 Hyper-E ऐज डेटा सेंटर और टेल्को परिनियोजन के लिए डिजाइन किए गए शॉर्ट-डेप्थ फॉर्म फैक्टर के साथ Supermicro की फ्लैगशिप हाइपर सीरीज के परफारमेंस और लचीलेपन को ऐज तक लाता है। टेल्को-अनुकूलित कॉन्फिगरेशन एनईबीएस स्तर 3 प्रमाणित हैं और चयनित मॉडलों पर वैकल्पिक डीसी पावर की आपूर्ति की सुविधा है। सभी I/O और एक्सपेंशन स्लॉट जगह की कमी वाले परिवेश में आसान सर्विसिंग के लिए फ्रंट-एक्सेसिबल हैं, जबकि अनुरक्षण-अनुकूल डिजाइन इनोवेशन सर्विसिंग के समय टूल की आवश्यकता को समाप्त करते हैं, रोलआउट और इंस्टॉलेशन को सरल बनाते हैं।

BigTwin®  – X13 BigTwin सिस्टम प्रति नोड डुअल 4th पीढ़ी के Intel® Xeon® स्केलेबल प्रोसेसर और हॉट-स्वैपेबल टूल-लेस डिजाइन के साथ बेहतर घनत्व, प्रदर्शन व सेवाक्षमता प्रदान करते हैं। ये सिस्टम क्लाउड, स्टोरेज और मीडिया वर्कलोड के लिए आदर्श हैं।

GrandTwin™  – X13 GrandTwin एक बिल्कुल नया आर्किटेक्चर है जिसे सिंगल-प्रोसेसर परफॉरमेंस के लिए बनाया गया है। डिजाइन अधिकतम घनत्व प्रदान करने के लिए गणना, मेमोरी व दक्षता को इष्टतम करता है। एकल 4th पीढ़ी के Intel® Xeon® स्केलेबल प्रोसेसर द्वारा संचालित, GrandTwin के लचीले मॉड्यूलर डिजाइन को एप्लीकेशंस की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए आसानी से अनुकूलित किया जा सकता है, जिसमें आवश्यकतानुसार घटकों को जोड़ने या हटाने की क्षमता होती है, जिससे लागत कम होती है। इसके अलावा, Supermicro GrandTwin में फ्रंट (कोल्ड आइल) हॉट-स्वैपेबल नोड्स हैं, जिन्हें आसान सर्विसेबिलिटी के लिए फ्रंट या रियर आई/ओ के साथ कॉन्फ़िगर किया जा सकता है। इसके परिणाम स्वरूप, X13 GrandTwin सीडीएन, मल्टी-एक्सेस एज कंप्यूटिंग, क्लाउड गेमिंग जैसे वर्कलोड्स व उच्च-उपलब्धता वाले कैश क्लस्टर्स के लिए आदर्श है।

FatTwin®  – X13 FatTwin हाई-डेंसिटी सिस्टम 8 या 4 नोड्स (एकल प्रोसेसर प्रति नोड) के साथ उन्नत मल्टी-नोड 4U ट्विन आर्किटेक्चर प्रदान करता है। कंप्यूट व स्टोरेज डेंसिटी और विकल्पों के साथ डेटा सेंटर इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए अनुकूलित उच्च विन्यास योग्य सिस्टम के साथ फ्रंट-एक्सेसिबल सर्विस डिजाइन कोल्ड-आइल सर्विसबिलिटी की अनुमति देता है। इसके अलावा, Fat Twin 6 ड्राइव प्रति नोड (8-नोड) और 8 ड्राइव प्रति नोड (4-नोड) के साथ ऑल-हाइब्रिड हॉट-स्वीपेबल NVMe/SAS/SATA हाइब्रिड ड्राइव बे का समर्थन करता है। परिणामस्वरूप, Supermicro FatTwin सर्वर उन क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करता है जहां ईडीए एप्लीकेशंस महत्वपूर्ण होते हैं।

SuperEdge  – Supermicro के X13 SuperEdge को आधुनिक ऐज एप्लीकेशंस की बढ़ती हुई गणना और आई/ओ घनत्व आवश्यकताओं को संभालने के लिए डिजाइन किया गया है। 3 अनुकूलन योग्य सिंगल-प्रोसेसर नोड्स के साथ, SuperEdge 2U, शॉर्ट-डेप्थ फॉर्म फैक्टर में उच्च श्रेणी का परफारमेंस प्रदान करता है। प्रत्येक नोड हॉट-स्वैपेबल है और फ्रंट एक्सेस आई/ओ प्रदान करता है, जिससे सिस्टम दूरस्थ आईओटी, ऐज, या टेल्को परिनियोजन के लिए आदर्श बन जाता है। बीएमसी के लिए लचीले ईथरनेट या फाइबर कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ, सुपर ऐज ग्राहकों के लिए उनके परिनियोजन वातावरण के अनुसार दूरस्थ प्रबंधन कनेक्शन चुनना आसान बनाता है।  

Edge सर्वर  – टेल्को ऐज वर्कलोड के लिए अनुकूलित, Supermicro X13 ऐज सिस्टम कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर में उच्च-घनत्व प्रसंस्करण शक्ति प्रदान करते हैं। उपलब्ध एसी और डीसी कॉन्फिगरेशन दोनों के साथ फ्लेक्सिब्ल पावर और 55° सेल्सियस (131° फारेनहाइट) तक बढ़ाया हुआ ऑपरेटिंग तापमान इन प्रणालियों को मल्टी-एक्सेस ऐज कंप्यूटिंग, ओपन आरएएन और आउटडोर ऐज तैनाती के लिए आदर्श बनाता है। Supermicro SuperEdge तीन हॉट-स्वैपेबल सिंगल प्रोसेसर नोड्स और शॉर्ट-डेप्थ 2यू फॉर्म फैक्टर में फ्रंट आई/ओ के साथ इंटेलिजेंट एज में हाई-डेंसिटी कंप्यूट और लचीलापन लाता है।

CloudDC  – अधिकतम डेटा थ्रूपुट के लिए 2 या 6 पीसीआईई 5.0 स्लॉट और डुअल AIOM स्लॉट (पीसीआईई 5.0; ओसीपी 3.0 अनुरूप) के साथ आई/ओ और स्टोरेज पर अल्टीमेट फ्लेक्सिबिलिटी। Supermicro X13 CloudDC सिस्टम टूल-लेस ब्रैकेट, हॉट-स्वैप ड्राइव ट्रे और अतिरिक्त बिजली आपूर्ति के साथ सुविधाजनक सेवाक्षमता के लिए डिजाइन किए गए हैं जो डेटा केंद्रों में तेजी से तैनाती और अधिक कुशल रखरखाव सुनिश्चित करते हैं।

WIO  – Supermicro WIO सिस्टम विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए वास्तव में अनुकूलित सिस्टम प्रदान करने के लिए आई/ओ विकल्पों की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। उपयोगकर्ता प्रदर्शन में तेजी लाने, दक्षता बढ़ाने और अपने एप्लीकेशंस के लिए सही फिट खोजने के लिए स्टोरेज और नेटवर्किंग विकल्पों को अनुकूलित कर सकते हैं। Supermicro के X13 WIO सिस्टम अब नए-डिजाइन किए गए टॉप लोडिंग एक्सपेंशन स्लॉट के माध्यम से त्वरित एआई/एमएल वर्कलोड के लिए डबल-विड्थ वाले जीपीयू को समायोजित कर सकते हैं।

पेटास्केल स्टोरेज  – X13 ऑल-फ्लैश NVMe सिस्टम EDSFF ड्राइव्स के साथ उद्योग-अग्रणी स्टोरेज घनत्व और परफारमेंस की पेशकश करते हैं, जिससे सिंगल 1U चेसिस में अभूतपूर्व क्षमता व प्रदर्शन की अनुमति मिलती है। X13 स्टोरेज सिस्टम की आगामी लाइनअप में प्रथम, यह नवीनतम E1.S सर्वर 9.5 मिमी और 15 मिमी EDSFF मीडिया का समर्थन करता है, जिसे अब सभी उद्योग-अग्रणी फ्लैश विक्रेताओं द्वारा भेजा जा रहा है।

MP सर्वर  – X13 MP सर्वर 2U या 6U डिज़ाइन में अधिकतम कॉन्फ़िगरेशन और मापनीयता लाते हैं, जिसमें 4 या 8 सीपीयू शामिल होते हैं। X13 मल्टी-प्रोसेसर सिस्टम मिशन-क्रिटिकल एंटरप्राइज वर्कलोड का समर्थन करने के लिए 4th Gen Intel® Xeon® स्केलेबल प्रोसेसर के समर्थन के साथ कम्प्यूट परफारमेंस व लचीलेपन के नए स्तर लाते हैं।

Supermicro के X13 उत्पादों के बारे में अधिक जानने के लिए कृपया देखें:  www.supermicro.com/x13

Super Micro Computer, Inc. के बारे में 

Supermicro (NASDAQ: SMCI) एप्लिकेशन-अनुकूलित समग्र आईटी समाधान में वैश्‍व‍िक लीडर है। सैन जोस, कैलिफोर्निया में स्थापित और पर‍िचालन कर रही Supermicro एंटरप्राइज, क्लाउड, एआई और 5जी टेल्को/एज आईटी इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए बाजार में सबसे पहले नवाचार देने के लिए प्रतिबद्ध है। हम सर्वर, एआई, स्टोरेज, आईओटी और स्विच सिस्टम, सॉफ्टवेयर व सेवाओं के साथ समग्र आईटी समाधान प्रदाता बनने के लिए रूपांतर‍ित हो रहे हैं और इस दौरान उन्नत उच्च मात्रा वाले मदरबोर्ड, पावर और चेसिस उत्पाद ड‍िलीवर कर रहे हैं। उत्पादों को इन-हाउस (अमेरिका, ताइवान और नीदरलैंड में) डिजाइन और निर्मित किया गया है, जो मापन और दक्षता के लिए वैश्विक संचालन का लाभ उठाते हैं तथा टीसीओ में सुधार व पर्यावरणीय प्रभाव (ग्रीन कंप्यूटिंग) को कम करने के लिए अनुकूलित हैं। Server Building Block Solutions® का पुरस्कार विजेता पोर्टफोलियो ग्राहकों को हमारे लचीले और पुन: प्रयोज्य बिल्डिंग ब्लॉक्स से निर्मित सिस्टम के विस्‍तृत परिवार से चयन करके अपने सटीक व‍र्कलोड और ऐप्लिकेशन के लिए अनुकूलित करने की अनुमति देता है जो फॉर्म फैक्टर, प्रोसेसर, मेमोरी, जीपीयू, स्टोरेज, नेटवर्किंग, पावर और कूलिंग सॉल्यूशंस (वातानुकूलित, फ्री एयर कूलिंग या लिक्विड कूलिंग) के व्यापक सेट का समर्थन करते हैं।

Supermicro, Building Block Solutions, और We Keep IT Green, ये Super, Micro Computer, Inc. के ट्रेडमार्क और/या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। 

Intel, Intel लोगो तथा अन्‍य Intel चिन्‍ह Intel Corporation या इसकी सहायक कंपनियों के ट्रेडमार्क हैं।

अन्य सभी ब्रांड, नाम और ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं।

फोटो – https://mma.prnewswire.com/media/1979084/New_X13_Server_Portfolio.jpg

लोगो – https://mma.prnewswire.com/media/1443241/Supermicro_Logo.jpg 

Cision View original content:https://www.prnewswire.com/in/news-releases/supermicro–4th—intel-xeon———–x13—–301717023.html

Disclaimer: The above press release comes to you under an arrangement with PR Newswire. Indiahallabol.com takes no editorial responsibility for the same.

Check Also

BrightNight ने महाराष्ट्र, भारत में विभेदित 100 मेगावाट हाइब्रिड पवन-सौर ऊर्जा परियोजना की घोषणा की

वाणिज्यिक और औद्योगिक ग्राहकों की सेवा के लिए ऑप्टिमा परियोजना   वेस्ट पाम बीच, फ्लोरिडा व गुरुग्राम, भारत, 30 जनवरी, 2023 /PRNewswire/ — BrightNight, अगली पीढ़ी व वैश्विक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *