Do You Miss Having Sex – सेक्स के दौरान याद आते हैं

एक सर्वे पता चलता है कि सेक्स क्षणों के दौरान महिलाओं के मन में कई तरह की बातें चलती है. सेक्स के दौरान महिलाओं के मन में चलने वाली बातें काफी दिलचस्प होती हैं. 

कुछ महिलाएँ “अंतरंग” पलों के दौरान अगले दिन कौन कौन से काम करने हैं इसकी सूचि बनाती रहती हैं. मसलन, उन्हें कपड़े धोने हैं, बाजार से सामान लाना है और अपने बच्चे को कौन से कपड़े पहनाने है… इस तरह की बातें उनके दिमाग में चलती रहती है. 

एक महिला रोग विशेषज्ञ के अनुसार महिलाएँ सेक्स के समय पुराने प्रेमी अथवा बॉलीवुड और हॉलीवुड के अपने पसंदीदा कलाकार को भी याद करती हैं. 

ऐसा नहीं है कि जो महिलाएँ ऐसा सोचती हैं वे अपने पति को प्यार नहीं करती, परंतु चरमोत्कर्ष के उन क्षणों के दौरान वे अपने आपको इस तरह से सोचने से रोक नहीं पाती. 

सेक्सोलोजिस्ट के अनुसार इसमें सेक्स के दौरान फेंटासी विचारों का आना स्वाभाविक ही होता है. इस समय आप आनंद की चरम सीमा तक पहुँचते हैं वहाँ तक पहुँचने के लिए अथवा इस दौरान यदि आप इस तरह के विचारों से घिर जाते हैं या इसकी कोशिश करते हैं तो इसमें गलत कुछ नहीं है. बल्कि इससे आपका सेक्स जीवन खुशहाल रहता है और आप तरोताजा महसूस करती हैं. 

दूसरी ओर कई पुरूष भी सेक्स के दौरान अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में सोचते हैं. डॉ. पारस शाह के अनुसार “फेंटासी सेक्स” को बुरा नहीं कहा जा सकता परंतु सेक्स के दौरान ऑफिस की बातों का और दूसरे दिन क्या काम करना है ऐसी बातों का दिमाग में आना यह इंगित करता है कि कहीं कुछ गडबड जरूर है. ऐसे में युगल को खुलकर आपस में बात करनी चाहिए और यह जानने की कोशिश करनी चाहिए कि उनके अंतरंग संबंधों में ऐसी दिक्कत क्यों आ रही है.

Check Also

Six Exciting Places To Have Sex Instant फटाफट सेक्स की बेस्ट जगह

Six Exciting Places To Have Sex Instant  अधिकांश प्रफेशनल्स के साथ ये प्रॉब्लम है की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *