बिहार में रेत में दबा मिला बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, 3 गिरफ्तार

बिहार में एक आठ वर्षीय बच्ची का शव बरामद किया है। शव को बालू में दबा दिया गया था। आशंका जतायी जा रही है कि दुष्कर्म के बाद इसकी हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नियत से शव को बालू में छिपा दिया गया होगा।पुलिस इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि होली के दिन यानी शनिवार को बच्ची अपने घर से होली खेलने के लिए बाहर निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। दो से तीन घंटे के बाद भी बच्ची वापस नहीं लौटी तब परिजनों ने उसकी खोज प्रारंभ की, लेकिन कहीं इसका पता नहीं चला।बाद में परिजनों को मालूम चला कि एक ऑटो वाला बच्ची को ले गया है। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

खोजबीन के क्रम में बच्ची का शव चांदन स्टेशन के समीप से बरामद किया गया। शव को बालू में दबा दिया गया था। बताया जा रहा है कि बच्ची की आंख फोड़ दी गई थी जबकि शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।बांका पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता ने सोमवार को बताया कि इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

परिजन दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं, जबकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या के कारणों और दुष्कर्म का पता चल सकेगा। पुलिस के मुताबिक, मृतका के पिता के बयान के आधार पर दर्ज प्राथमिकी में चार लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Check Also

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को दिया एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने का निर्देश

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को 1 अप्रैल, 2023 तक एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *