UST ने D3code हैकथॉन के विजेताओं की घोषणा की; तिरूअनंतपुरम, भारत में अपनी वार्षिक ग्लोबल टेक्नोलॉजी कॉन्फ्रेन्स D3 को आयोजित करने के लिए तैयार

~कॉलेज और यूनिवर्सिटी के छात्रों के लिए भारत के सबसे बड़े हैकथॉन में नई तरह के मेटावर्स समाधान रेखांकित किए गए~

~ शीर्ष 5 फाइनलिस्ट टीमों के प्रत्येक सदस्य को UST ज्वॉइन करने के लिए जॉब ऑफर मिला, और इसके अलावा विजेता टीमों को पहले पुरस्कार के रूप में 7 लाख INR, दूसरे पुरस्कार के रूप में 5 लाख INR, तीसरे पुरस्कार के रूप में 3 लाख INR, और अन्य दो टीमों को 2 लाख INR दिए गए ~

तिरूअनंतपुरम, भारत, 16 दिसंबर, 2022 /PRNewswire/ — UST, जो कि एक अग्रणी डिजिटल ट्रांसफार्मेशन समाधान कंपनी है, ने आज पूरे भारत से कॉलेज और यूनिवर्सिटी के छात्रों के लिए अपने ‘D3code‘, हैकथॉन के दूसरे संस्करण के विजेताओं की घोषणा की। प्रतिभागियों को ऑनलाइन अनुभव विकेंद्रित करने, लोकलाइज करने, क्यूरेट करने, और संदर्भगत करने में मदद करने वाली तकनीकों की खोज के लिए मेटावर्स में जाने का कार्य दिया गया था। इस वर्ष प्रतियोगिता में नई पीढ़ी के डिजिटल इंजीनियर तिरूअनंतपुरम में अपनी प्रोग्रामिंग और इंजीनियरिंग कुशलताएं सीखने और विकसित करने के लिए एकत्र हुए। D3code, UST की वार्षिक टेक्नोलॉजी कॉन्फ्रेन्स – D3ड्रीम, डेवेलप एंड डिसरप्ट – जिसे तिरूअनंतपुरम में 15 दिसम्बर को ‘O by Tamara’ में आयोजित किया जाएगा, के पहले होने वाले कई कार्यक्रमों में से एक है।

UST Logo

5वीं वार्षिक टेक्नोलॉजी कॉन्फ्रेन्स से पहले सप्ताह भर चलने वाले कार्यक्रम एक 24-घंटे का हैकथॉन, टेक्नोलॉजी एक्सपो और लेक्चर्स तथा इसके बाद 15 दिसम्बर को एक कॉन्फ्रेन्स के साथ संपन्न होंगे। कॉन्फ्रेन्स में कृष्णा सुधीन्द्र, चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, UST द्वारा प्रमुख सम्बोधन तथा प्रतिष्ठित डिजिटल रणनीतिकारों – जैक पिएस्टर, को-फाउंडर और चीफ डेवेलपमेन्ट ऑफिसर, Intrepid Ventures, अंशुल रूस्तगी, फाउंडर, Totality Corp द्वारा अतिथि सम्बोधन होंगे और पैनल चर्चाओं में शालू झुनझुनवाला, डॉयरेक्टर, प्रोफेशनल सर्विसेज, Google India भाग लेंगे। इसके अलावा, UST से प्रमुख टेक्नोलॉजी लीडर्स जैसे कि निरंजन रामसुंदर, चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर, कुरूविला मैथ्यू, चीफ इनोवेशन आर्किटेक्ट, डेविड थोर्पे, हेड, डिज़ाइन, रिक क्लार्क, हेड, क्लाउड एडवाइज़री और डेनियल फील्ड, ग्लोबल हेड, ब्लॉकचेन, वर्गीज चेरियन, हेड, टेक्नोलॉजी सर्विसेज, द्वारा कार्यक्रम के दौरान विविध वर्गों में नेतृत्व किया जाएगा।

इस वर्ष D3code में तीन राउंड में पूरे भारत से 146 टीमों से 840 आवेदन प्राप्त हुए। चुने गए अभ्यर्थियों की UST के रेजिडेंट सब्जेक्ट मैटर एक्सपर्ट्‌स और प्रमुख इनोवेटर्स से मुलाकात हुई, और सीखा कि किस तरह से संगठन, ग्राहकों और उपभोक्ताओं के लिए रणनीतिक ढंग से सार्थक अनुभव निर्मित कर सकते हैं। शार्टलिस्ट की गई टीमों ने एक प्रोग्रामिंग चैलेंज राउंड में भाग लिया जिसके बाद दस टीमों को वीडियो इंटरव्यू के अगले स्टेज में जाने के लिए चुना गया। पांच फाइनलिस्ट टीमों ने UST तिरूअनंतपुरम कैम्पस में 11 और 12 दिसम्बर 2022 को 24-घंटे की ऑनसाइट हैकथॉन में भाग लिया।

इंडियन इंस्टीट्‌यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, रूड़की की टीम Orsted Corp. ने पहला पुरस्कार प्राप्त किया। श्री चित्रा थिरूनल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग तिरूअनंतपुरम की टीम Meta4 और कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, तिरूअनंतपुरम (CET) की टीम GAAD ने क्रमशः दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया। नेशनल इंस्टीट्‌यूट ऑफ टेक्नोलॉजी  सिलचर की टीम BlackMirror2.1 और इंडियन इंस्टीट्‌यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, रूड़की की टीम LaxmiChit Fund ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किए।

टीम

प्रतिभागी

कॉलेज

स्थिति

LaxmiChit Fund

महक गुप्ता (TL)

इंडियन इंस्टीट्‌यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, रूड़की

सांत्वना पुरस्कार

सौरभ संगम

वंश उप्पल

कृतिका

BlackMirror2.1

निहार ज्योति बशिष्ठ (TL)

नेशनल इंस्टीट्‌यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, सिलचर

सांत्वना पुरस्कार

बिले रॉय

तुषार सचान

शिखर कटियार

GAAD

एलेन वाई (TL)

कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, तिरूअनंतपुरम

तीसरा पुरस्कार

गिफ्टी ट्रीसा इजू

दिविना जोशी

एल्विन एंटनी के

Meta4

अनिरूद्ध दयानंदन (TL)

श्री चित्रा थिरूनल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, तिरूअनंतपुरम

दूसरा पुरस्कार

एम. आदित्य साजिथ

जोविन जॉय अरक्कल

मानस मनोज

Orsted Corp.

आदित्य विष्ट (TL)

इंडियन इंस्टीट्‌यूट ऑफ टेक्नोलॉजी रूड़की

पहला पुरस्कार

अंशुल सिंह

मयंक मित्तल

अर्चित गोसाईं

 

मनु गोपीनाथ, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, UST ने इस संबंध में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि “D3code से हमें संभावित कर्मचारियों से मिलने और UST को एक असाधारण कार्यस्थल के रूप में दिखाने में मदद मिलती है, जहां लोग सफलता के लिए प्रयास करने और अपने समुदायों को सकारात्मक प्रभावित करते हुए रूपांतरणकारी कैरियर वृद्धि हासिल करने के लिए प्रेरित होते हैं। हैकथॉन के सभी विजेताओं को ढेर सारी बधाइयां। नई सोच और इन अनुप्रयोगों की विस्तार क्षमता देखना रोमांचक है जो भारत में व्यवसायों को कारोबारी चुनौतियां हल करने, नवप्रवर्तन करने और मेटावर्स में वृद्धि करने में सक्षम बनाएंगी।” 

प्रथम विजेता टीम को सात लाख भारतीय रूपए (INR) का पुरस्कार दिया गया, दूसरे स्थान पर रही विजेता टीम ने पांच लाख INR, और तीसरी टीम ने तीन लाख INR प्राप्त किए जबकि अन्य दो टीमों ने सांत्वना पुरस्कार के रूप में दो-दो लाख INR प्राप्त किए। इसके अलावा शीर्ष 5 फाइनलिस्ट टीमों के प्रत्येक सदस्य को UST India ज्वॉइन करने के लिए कंडीशनल जॉब ऑफर भी दिया गया।

UST के बारे में

22 वर्ष से भी अधिक समय से, UST ने ट्रांसफार्मेशन के माध्यम से वास्तविक प्रभाव उत्पन्न करने के लिए विश्व की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है। टेक्नोलॉजी से संचालित, व्यक्तियों से प्रेरित, और हमारे उद्‌देश्य से मार्गदर्शित हम डिज़ाइन से लेकर ऑपरेशन तक अपने क्लाइंट्‌स से साझेदारी करते हैं। हमारी सोची-समझी विधि से, हम उनकी मूल चुनौतियों की पहचान करते हैं और उनके विज़न को साकार करने वाले क्रांतिकारी समाधान निर्मित करते हैं। विषयक्षेत्र की गहरी विशेषज्ञता और उज्ज्वल भविष्य वाली विचारधारा के साथ हम अपने क्लाइंट्‌स के संगठनों में नवप्रवर्तन और चुस्ती का समावेश करते हैं—सभी उद्योगों और पूरे विश्व में मापनीय मूल्य और स्थायी परिवर्तन प्रदान करते हैं। 30 से अधिक देशों में 30,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ हम असीम प्रभाव हेतु कृतसंकल्प हैं—और इस प्रक्रिया में लाखों लोगों के जीवन पर प्रभाव डालते हैं। हमें www.UST.com पर देखें।

मीडिया संपर्क, UST:

टीनू चेरियन अब्राहम 

+1 – (949) 415-9857

+91-7899045194

नेहा मिश्री

+91-9284726602

मेरिक लाराविया

+1 (949) 416-6212 

media.relations@ust.com

मीडिया संपर्क, U.S.:

S&C PR 

+1-646.941.9139 

media@scprgroup.com

मैकोव्स्की 

ust@makovsky.com

मीडिया संपर्क, ऑस्ट्रेलिया:

टीम लिवाइस

ust@teamlewis.com

मीडिया संपर्क, U.K.:

FTI Consulting 

UST@fticonsulting.com

 

लोगो: https://mma.prnewswire.com/media/1422658/UST_Logo.jpg

Cision View original content:https://www.prnewswire.com/in/news-releases/ust–d3code—————d3——-301704909.html

Disclaimer: The above press release comes to you under an arrangement with PR Newswire. Indiahallabol.com takes no editorial responsibility for the same.

Check Also

BrightNight ने महाराष्ट्र, भारत में विभेदित 100 मेगावाट हाइब्रिड पवन-सौर ऊर्जा परियोजना की घोषणा की

वाणिज्यिक और औद्योगिक ग्राहकों की सेवा के लिए ऑप्टिमा परियोजना   वेस्ट पाम बीच, फ्लोरिडा व गुरुग्राम, भारत, 30 जनवरी, 2023 /PRNewswire/ — BrightNight, अगली पीढ़ी व वैश्विक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *