टाटा आईपीएल फैन पार्क पूरे देश में हिट हो गए हैं क्योंकि वहां जियोसिनेमा पर लाइव एक्शन देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा होती है

मुंबई, भारत, 2 मई, 2023 /PRNewswire/ — टाटा इंडियन प्रीमियर लीग के डिजिटल अधिकार धारक जियोसिनेमा ने प्रशंसकों को वडोदरा, कुरनूल, बर्धमान, जलगांव, वाराणसी, करनाल और थूथुकुडियास में स्थित टाटा आईपीएल फैन पार्क के रोमांचकारी अनुभव के लिए आमंत्रित किया, जिससे इस सप्ताहांत में लीग को लेकर उत्साह नई ऊंचाइयों तक पहुंच गया। 30 हजार से अधिक क्रिकेट प्रेमी अपनी पसंदीदा टीमों के समर्थन के लिए इन सात टाटा आईपीएल फैन पार्कों में पहुंचे, जहां उन्होंने जियोसिनेमा के जरिये वीकेंड के 4 मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठाया। 

TATA IPL Fan Parks a nation-wide hit as massive crowds gather to catch action on JioCinema

ये फैन पार्क जियोसिनेमा की व्यापक योजनाओं का हिस्सा हैं, जो 35 से अधिक शहरों व कस्बों में स्थापित लाइव स्ट्रीमिंग स्थलों पर प्रशंसकों को आमंत्रित करके क्रिकेट को प्रत्येक इंटरनेट उपयोगकर्ता और इंटरनेट तक पहुंच वाले प्रत्येक समुदाय तक ले जा रहा है। अपनी डिजिटल-फर्स्ट पेशकशों का विस्तार करते हुए, जियोसिनेमा देश भर में पहली बार घर के बाहर के खेलों को देखना सर्वव्यापी बना रहा है। पहली बार डिजिटल पर 16 अप्रैल से शुरुआती तीन सप्ताहांतों में 15 शहरों और कस्बों को कवर किया गया है।

ऐसा पहली बार हुआ है कि जब किसी खेल इवेंट को समुदाय के देखने के लिए इतने बड़े पैमाने पर लाइव डिजिटल स्ट्रीम किया जा रहा है, जो टूर्नामेंट को देश के प्रत्येक इंटरनेट उपयोगकर्ता तक ले जा रहा है।

वडोदरा, कुरनूल और बर्धमान में मौजूद प्रशंसकों ने शनिवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले के दौरान में मौजूदा चैम्पियन गुजरात टाइटंस को कोलकाता नाइट राइडर्स पर सात विकेट से जीत हासिल करते हुए देखा, जबकि दिन के दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को नौ रन से हराया।

जलगांव, वाराणसी, करनाल और थूथुकुडी में उपस्थित प्रशंसकों ने रविवार दोपहर को पहले मैच में पंजाब किंग्स को चार बार के चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स पर चार विकेट से जीत दर्ज करते हुए देखा, इसके बाद मुम्बई इंडियंस ने रविवार शाम 1000वें टाटा आईपीएल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को छह विकेट से पराजित किया। इस मैच में वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए टाटा आईपीएल मुकाबलों में सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा सफलतापूर्वक होते देखा गया।

टाटा आईपीएल फैन पार्क में प्रशंसकों को आमंत्रित करके जियोसिनेमा क्रिकेट को हर इंटरनेट उपयोगकर्ता और इंटरनेट तक पहुंच वाले हर समुदाय तक ले जा रहा है। टाटा आईपीएल फैन पार्क में प्रवेश नि:शुल्क था। टाटा आईपीएल फैन पार्क में सभी उम्र के लोगों के लिए कई तरह के ऑफर थे, जिनमें फैमिली जोन, किड्स जोन, फूड एंड बेवरेजेज और जियोसिनेमा एक्सपीरियंस जोन शामिल हैं।

खेल प्रशंसकों के लिए स्थापित टाटा आईपीएल फैन पार्कों ने आठ शहरों में प्रमुख सार्वजनिक स्थलों को मनोरंजन केंद्रों में बदल दिया है। यहां लोग न केवल लाइव क्रिकेट एक्शन देखने में सक्षम थे बल्कि अपने परिवार और दोस्तों के साथ अन्य चीजों का आनंद भी ले रहे थे।

जियोसिनेमा पर रिकॉर्ड तोड़ टाटा आईपीएल व्यूवरशिप खेल को लाइव देखते समय डिजिटल पर स्थानांतरित होती उपभोक्ता वरीयता का वसीयतनामा है और अब यह देखने के आयाम में समुदाय को जोड़कर वैश्विक मानक स्थापित कर रहा है।

दर्शक जियोसिनेमा (आईओएस और एंड्रॉयड) डाउनलोड करके अपने पसंदीदा खेल को देखना जारी रख सकते हैं। नवीनतम अपडेट, समाचार, स्कोर और वीडियो के लिए, प्रशंसक स्पोर्ट्स18 को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर तथा जियोसिनेमा को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो कर सकते हैं। 

Photo: https://mma.prnewswire.com/media/2067813/TATA_IPL_Fan_Park.jpg

 

Cision View original content:https://www.prnewswire.com/in/news-releases/————————-301813248.html

Disclaimer: The above press release comes to you under an arrangement with PR Newswire. Indiahallabol.com takes no editorial responsibility for the same.

Check Also

भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने पेश किया वेल्थ मैक्सिमाइज़र — सभी शुल्कों की वापसी वाला यह यूलिप प्लान विशेष रूप से पॉलिसी बाज़ार पर है उपलब्ध

यूलिप श्रेणी की एकमात्र योजना जो प्रीमियम भुगतान अवधि के दौरान लागू सभी शुल्कों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *