केईआई वायर्स एंड केबल्स ने रियल कबड्डी लीग सीज़न 2 को होस्ट किया

मुंबई, भारत, 4 अक्टूबर 2022 /PRNewswire/ — केईआई वायर्स एंड केबल्स, हाल ही में आयोजित रियल कबड्डी लीग (आरकेएल) सीज़न 2 का टाइटल स्पॉन्सर रहा। यह एक प्रोफेशनल स्तर की कबड्डी लीग है, जो 21 सितंबर, 2022 से जयपुर में आयोजित किया गया था। बीते कुछ समय में देखने में आया है कि विभिन्न आयु वर्गों में प्रोफेशनल स्पोर्ट्स और फिटनेस के प्रति रुझान बढ़ा है। ऐसे में ये रियल कबड्डी लीग सीज़न 2, स्पोर्ट्स तथा एंटरटेनमेंट का एक आदर्श मिश्रण साबित हुआ है। केईआई आरकेएल सीज़न 2 के भव्य उद्घाटन समारोह में सुश्री नेहा धूपिया; श्री सतीश पूनिया (राजस्थान भाजपा अध्यक्ष) और कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। केईआई वायर्स एंड केबल्स ने टूर्नामेंट के मुख्य चेहरे (ब्रांड एम्बेसेडर) श्री संग्राम सिंह की उपस्थिति में एक विशेष मुलाकात और अभिवादन कार्यक्रम के लिए राजस्थान के चैनल पार्टनर्स को आमंत्रित किया। संग्राम सिंह एक अंतर्राष्ट्रीय पहलवान, अभिनेता और प्रेरक वक्ता हैं। उनकी उपस्थिति ने खेल भावना को पुनःजीवंत कर दिया, साथ ही टीम्स और चैनल पार्टनर्स के मनोबल को बढ़ाया। इस प्रकार यह लीग, एक शानदार सफलता के साथ संपन्न हुई।

KEI Wires & Cables Hosts Real Kabbadi League Season 2

केईआई आरकेएल सीज़न 2 का ग्रैंड फिनाले 30 सितंबर को संपन्न हुआ। श्री अक्षित दिव्यज गुप्ता, (केईआई वायर्स एंड केबल्स, डायरेक्टर) ने इस सीज़न की विजेता टीम ‘शेखावाटी किंग्स’  को विशेष ट्रॉफी से सम्मानित किया। इस एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए श्री अनिल गुप्ता (केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड, सीएमडी)  ने कहा, केईआई को युवा ग्रामीण प्रतिभाओं की पहचान करने, उन्हें प्रशिक्षित करने और अंततः उन्हें कबड्डी खेल के राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लाने हेतु तैयार करने के उद्देश्य से कबड्डी के साथ जुड़ने पर गर्व है।” 10 दिनों के कबड्डी टूर्नामेंट में 8 प्रतिभागी टीम्स के बीच 32 मैच खेले गए, जिनमें जयपुर जगुआर्स, शेखावाटी किंग्स, चंबल पाइरेट्स, मेवाड़ मॉन्क्स, बिकाना राइडर्स, जोधाना वॉरियर्स, सूफी टाइगर्स और सिंह सूरमा शामिल रहे।

उद्घाटन समारोह के दौरान, श्री अनिल गुप्ता (केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड, सीएमडी) ने कबड्डी जैसे पारम्परिक खेल के साथ ब्रांड के एसोसिएशन का कारण बताते हुए कहा, केईआई वायर्स एंड केबल्स घरेलू खेलों और लोगों को प्रोत्साहित करने और उन्हें उचित पहचान दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। यह टूर्नामेंट न सिर्फ लोकल, टियर II और टियर III कबड्डी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करता है, बल्कि उन्हें प्रदर्शन करने का मौका भी प्रदान करता है। इस प्रकार यह प्लेटफॉर्म खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स की दुनिया में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर देने में मददगार साबित हो रहा है। कबड्डी के साथ केईआई वायर्स एंड केबल्स का एसोसिएशन, एक मजबूत राष्ट्र के सृजन की दिशा में निरंतर और प्रतिबद्ध प्रयास का एक बेमिसाल उदाहरण है।”

केईआई वायर्स और केबल्स के बारे में:-

केईआई की स्थापना सन् 1968 में कृष्णा इलेक्ट्रिकल इंडस्ट्रीज़ के नाम से एक पार्टनरशिप फर्म के रूप में की गई थी, जिसमें हाउस वायरिंग रबर केबल्स की मैन्युफैक्चरिंग एक प्रमुख व्यावसायिक गतिविधि थी। आज, यह फर्म अपनी उपस्थिति वैश्विक स्तर पर दर्ज करा चुकी है, जो होलिस्टिक वायर और केबल सॉल्यूशंस की पेशकश करती है। कंपनी के प्रोडक्ट्स 15,000 से अधिक चैनल पार्टनर्स के समृद्ध नेटवर्क के माध्यम से 59 देशों में वैश्विक स्तर पर कस्टमर्स को सर्विस देते हैं। कंपनी का मुख्यालय नई दिल्ली (भारत) में है, जो केबलिंग सॉल्यूशंस की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। केईआई एक्स्ट्रा-हाई वोल्टेज (EHV), मीडियम वोल्टेज (MV), और लो वोल्टेज (LV) पॉवर केबल्स, सोलर केबल्स, कम्युनिकेशन केबल्स आदि को मैन्युफैक्चर करता है और इसकी मार्केटिंग करता है। रिटेल और इंस्टिट्यूशनल दोनों क्षेत्रों को सर्विस देते हुए केईआई, प्रोडक्ट्स और सर्विसेस के लिए वन-स्टॉप-शॉप के रूप में उभरकर सामने आया है।

Photo: https://mma.prnewswire.com/media/1912845/KEI_Wires_Cables_Kabbadi.jpg

 

Disclaimer: The above press release comes to you under an arrangement with PR Newswire. Indiahallabol.com takes no editorial responsibility for the same.

Check Also

बख्तरबंद और विशेष वाहन शक्ति उन्नयन के लिए नए Toyota LC300 उच्च आउटपुट अल्टरनेटर अब उपलब्ध है

अमेरिकन पावर सिस्टम्स, इंक. ने नई Toyota Land Cruiser 300 (LC300) के लिए चार नए हाई आउटपुट अल्टरनेटर पावर अपग्रेड जारी किए हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *