करवा चौथ पर फर्न्‍स एन पैटल्‍स (एफएनपी) के शानदार गिफ्टिंग ऑप्‍शंस के साथ मनाएं प्‍यार के मजबूत बंधन का जश्‍न

एफएनपी के पारंपरिक उपहारों के साथ उठाएं त्योहारों का लुत्  

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर 2022 /PRNewswire/ — करवा चौथ का पर्व विवाहित महिलाओ के शाश्‍वत प्‍यार और बंधन को समर्पित होता है और इस दिन वे सूर्योदय से चंद्रोदय होने तक उपवास रखकर अपने पतियों के दीर्घायु होने की कामना करती हैं।

फर्न्‍स एन पैटल्‍स (एफएनपी) इस मौके पर उनके लिए ढेर सारे पारंपरिक उपहारों के विकल्‍प लेकर हाजिर हुआ है जिनमें करवा चौथ थाली सैट्स और साथ में हाथ से तैयार खूबसूरत छलनी भी है। इसके अलावा, चांदी के सुंदर कटोरे, प्रीमियम फ्लावर्स और पर्सनलाइज्‍़ड गिफ्ट्स भी हैं जिन पर उनके पार्टनर्स के नाम दर्ज होंगे। साथ ही, ड्राय फ्रूट्स हैम्‍पर्स भी पेश किए गए हैं और ये गिफ्ट प्रेम के शाश्‍वत बंधन का उत्‍सव मनाने के लिए हैं। मयूर डिजाइन की आकर्षक थालियां, प्रीमियम फ्लोरल अरेंजमेंट्स इस बार प्रेम के रस को और भी मीठा बनाएंगे।

तो इस बार करवा चौथ के पर्व को और भी खास बनाने के लिए फर्न्‍स एन पैटल्‍स (एफएनपी) द्वारा पेश करवा चौथ ड्राय फ्रूट्स प्‍लैट्र, स्‍वीट्स, कलश, सीव, फ्लोरल अरेंजमेंट्स आदि में से मनपसंद उपहार चुनें और अपनी बहूरानी को देश-विदेश में सेम डे डिलीवरी सर्विस के चलते अब ऑनलाइन सरगी भेजें। 

कीमत 399 रु से 4999 रु तक। 

कंपनी के बारे में

फर्न्स एंड पेटल्स की शुरुआत 1994 में हुई, जो पिछले 27 वर्षों में बढ़ते हुए अब देश के सबसे बड़े गिफ्टिंग पोर्टल का रूप ले चुकी है। इस यात्रा की शुरुआत श्री विकास गुलाटिया ने एक स्टोर से की थी, आज  आपके उद्यमी नेतृत्व में एफएनपी अंब्रेला में 12 प्रकार की इकाइयां एक सम्मानजनक ब्रांड के रुप में संचालित है।

आज ब्रांड 125 से अधिक शहरों में 400 से अधिक स्टोर्स के साथ फ्लोरल, गिफ्टिंग एवं केक्स इंडस्ट्री में लीडिंग ब्रांड है। कंपनी में हाल ही में लाइट हाउस इंडिया फंड ने 200 करोड़ रुपए यानी करीब 27 मिलियन डॉलर निवेश किया है। ब्रांड अबू धाबी में इंटरनेशनल फिल्म अकैडमी अवार्ड्स 2022 (आइफा अवॉर्ड्स) का ऑफिशयल गिफ्टिंग पार्टनर भी है।

अधिक जानकारी के लिए https://www.fnp.com/ पर संपर्क करें।

मीडिया संपर्क: 

Madhuja Roy 

Madhuja.r@fnp.com

Mob.+91-9818425063

Photo: https://mma.prnewswire.com/media/1917989/FNP_KarwaChauth_Thali.jpg

Logo: https://mma.prnewswire.com/media/1832266/Ferns_N_Petals_New_Logo.jpg

 

Disclaimer: The above press release comes to you under an arrangement with PR Newswire. Indiahallabol.com takes no editorial responsibility for the same.

Check Also

भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने पेश किया वेल्थ मैक्सिमाइज़र — सभी शुल्कों की वापसी वाला यह यूलिप प्लान विशेष रूप से पॉलिसी बाज़ार पर है उपलब्ध

यूलिप श्रेणी की एकमात्र योजना जो प्रीमियम भुगतान अवधि के दौरान लागू सभी शुल्कों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *