Ab Bolega India!

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की हालत बेहद नाजुक

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके चलते उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। खबरों की मानें तो दाऊद को आईसीयू में वेंटिलेटर पर भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पहले ही दाऊद इब्राहिम का ऑपरेशन हुआ था। बताया जा रहा है कि कि दाऊद पिछले काफी समय से ब्रेन ट्यूमर की बीमारी से जूझ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान के जान-माने डॉक्टर्स ने दाउद के ट्यूमर का ऑपरेशन किया था लेकिन सक्सेजफुल नहीं हुआ। आपको ये भी बता दें कि कुछ दिन पहले यह भी खबर आई थी कि दाऊद को डायबिटीज की बीमारी भी है। इस बीमारी के चलते उसका ठीक से चलना-फिरना भी नहीं हो पाता। वहीं दूसरी ओर छोटा शकील ने दाऊद के बारे में ऐसी खबरों का खंडन किया है।

शकील के मुताबिक दाऊद इब्राहीम पूरी तरह से ठीक है।दाऊद के फिलहाल पाकिस्तान में होने की बात कही जाती है। 1993 के मुंबई बम विस्फोट में उसका हाथ था। 2014 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद उसे पकड़ने की कोशिशें तेज हुई हैं। एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि भारत इसलिए भी अपनी कोशिशें तेज सकता है क्योंकि आगामी 26 जनवरी पर अबू धाबी के राजकुमार शेख मोहम्मद बिन जायद अल नहान मुख्य अतिथि होंगे।

भारत की तरफ से पक्ष राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने रखा है और अनुरोध किया है कि वह यूएई में दाऊद की संपत्ति को जब्त करें।इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया था। इसमें बताया गया है कि यूएई ने दाऊद इब्राहिम की 15 करोड़ की सपंत्ति जब्त कर ली है।

इसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देते हुए ट्वीट में इसे पीएम की बड़ी कूटनीतिक जीत बताया है। ट्वीट में लिखा गया था कि पीएम मोदी की बड़ी कूटनीतिक जीत, भारत के सबसे वॉन्डेट क्रिमीनल दाऊद इब्राहिम की 15 हजार करोड़ की संपत्ति यूएई ने जब्त कर ली है।

Exit mobile version