Ab Bolega India!

पाकिस्तान के 93 मदरसों के आतंकी संगठनो से संपर्क

isis-terririst

पाकिस्तान में सिंध प्रांत के करीब 93 मदरसों का आतंकी समूहों और प्रतिबंधित संगठनों के साथ मजबूत संबंध हैं और अधिकारी जल्दी ही आतंकवादियों को पनाह देने वाले इस्लामिक धार्मिक स्कूलों के खिलाफ अभियान शुरू करने वाले हैं।दि एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के अनुसार, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी को इन मदरसों में चलने वाली गतिविधियों के बारे में पुख्ता जानकारी है।

खबर के अनुसार, कानून-व्यवस्था की समीक्षा करने के लिए सिंध के मुख्यमंत्री के आवास पर कल एक विशेष बैठक हुई जिसमें इन आंकड़ों की जानकारी दी गयी।मुख्यमंत्री मुराद अली शाह की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में रेंजर्स के महानिदेशक मेजर जनरल बिलाल अकबर और असैन्य नेतृत्व के अन्य सदस्यों सहित खुफिया एजेंसियों के प्रांतीय प्रमुख भी शामिल हुए।

मुख्यमंत्री ने आतंकवादियों को पनाह देने वाले मदरसों के खिलाफ अभियान चलाने का निर्देश पुलिस और रेंजर्स को दिया। शाह ने कहा ऐसा रवैया स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा हम किसी को भी धर्म के नाम पर या पाक जगहों पर मासूमों का खून बहाने की अनुमति नहीं दे सकते हैं। यह अभियान भी खुफिया सूचनाओं पर आधारित और लक्षित होगा। यह अभियान चेहल्लुम के तुरंत बाद शुरू होगा।

Exit mobile version