इंदौर में 70 करोड़ की एमडी ड्रग्स मामले में 4 लोग गिरफ्तार

इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने मुंबई से 70 करोड़ एमडी ड्रग्स मामले में चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक महिला भी शामिल है. यह वहीं महिला है जो इंदौर के अलग-अलग थ्री स्टार होटल में रुक कर यहां से सप्लायर से ड्रग्स लेकर मुंबई में सप्लाई करती थी.

इसी के साथ पुलिस अन्य आरोपी को भी पकड़ा जो पहले पकड़े गए आरोपियों से संपर्क में थे. उन्हीं के माध्यम से ड्रग्स कि खरीदा बेची किया करते थे. क्राइम ब्रांच पुलिस अब तक इस मामले में 33 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

जिनका नेक्सेस मुंबई सहित पूरे भारत के अलग-अलग शहरों से जुड़ा हुआ है.दरअसल इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने मुंबई में दबिश देकर 70 करोड़ के एमडी ड्रग्स मामले में चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जिसमें एक महिला भी शामिल है. ये महिला पूर्व में इंदौर आकर लॉकडाउन के दौरान भी ड्रग्स की खरीदी बेची करती रही है. इसकी वीआईपी कार पर अलग-अलग कंपनियों के फर्जी पास बनाकर यह शहर में दाखिल होती थी और बड़े-बड़े थ्री स्टार होटल में आकर रुकती थी.

पकड़े गए आरोपियों में मेहजबीन शेख , सलीम चौधरी , जुबेर हलाई और अनवर लाला को गिरफ्तार किया है. यह सभी बदमाश मुंबई के अलग-अलग इलाकों में ड्रग्स की खरीदी बेची करते थे. इनके पकड़े गए आरोपियों से सीधे कनेक्शन रहे हैं, जो कि इंदौर आकर इनसे माल खरीदते थे और पर मुंबई ले जाकर इस माल को बेचा करते थे.

इसके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्या कनेक्शन है और इनके अकाउंट दस्तावेज की जांच भी क्राइम ब्रांच पुलिस कर रही है. क्राइम ब्रांच पुलिस ने अब तक पूरे भारत में एमडी ड्रग्स को लेकर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की थी.इस मामले में पुलिस ने इसके नेक्सेस को खत्म करने और जड़ तक पहुंचने को लेकर लगातार प्रभावी कार्रवाई की है.

इसी कड़ी में पकड़ाई महिला आरोपी मेहजबीन से पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है साथ ही अन्य जो आरोपी पकड़ाए हैं. वह किसी ना किसी संस्था या मुंबई एनसीबी के मुखबिर बनकर ड्रग सप्लाई कर रहे थे फिलहाल इस मामले में पुलिस और विस्तृत जानकारी जुटा रही है.

Check Also

मध्य प्रदेश में कारम बांध रिसाव मामले को लेकर सड़क पर धरने पर बैठे कमलनाथ

मध्य प्रदेश में कारम बांध रिसाव मामले को लेकर कांग्रेस विधायक पांची लाल मेड़ा ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *