Ab Bolega India!

लीजेंड्स क्रिकेट लीग में सहारा हॉस्पिटल दे रहा है खिलाड़ियों को मेडिकल सेवाएं

लीजेंड्स क्रिकेट लीग में सहारा हॉस्पिटल खिलाड़ियों को मेडिकल कवर दे रहा है।सहारा हॉस्पिटल की मेडिकल टीम ग्राउंड पर, प्लेयर्स फर्स्ट ऐड रूम और स्टेडियम में अपनी मेडिकल टीम के साथ पूरे सत्र के दौरान उपस्थित रहती है। सहारा हॉस्पिटल के मेडिकल टीम में डॉक्टर, फि़ज़ियोथेरेपिस्ट, नसिर्ंग स्टाफ के साथ हाई एन्ड एम्बुलेंस किसी भी आपात स्थिति के लिए मौजूद रहती है।

सहारा हॉस्पिटल जो चिकित्सा क्षेत्र में उत्तर भारत का एक अग्रणी संस्थान है और टाइम्स नाउ के सव्रे में कई विभागों में नंबर एक की पोजीशन हासिल किया है, ने हमेशा गुणवत्तापूर्ण और उच्च स्तरीय चिकित्सा सेवा प्रदान की है। इस तरह के आयोजन में सहारा हॉस्पिटल द्वारा  मेडिकल सुविधा देना इसी भरोसे की तरफ बढ़ा एक कदम है।

सहारा इंडिया परिवार के सीनियर एडवाइजर श्री अनिल विक्रम सिंह ने जानकारी दी की सहारा इंडिया परिवार हमेशा से भारत में स्पोर्ट्स को बढ़ावा देता रहा है। हमारे माननीय सहारा श्री जी ने क्रिकेट, हॉकी और अन्य कई  खेलो को आगे बढ़ाने में अमूल्य योगदान दिया है।

सहारा इंडिया परिवार की एक शाखा सहारा हॉस्पिटल एक अलग तरह से स्पोर्ट्स को अपनी सेवाएं दे रहा है। हमने अफगानिस्तान-वेस्ट इंडीज सीरीज, भारत- श्रीलंका टी20, अंडर-19  क्रिकेट, हॉकी प्रीमियर लीग इत्यादि में अपनी मेडिकल सेवाएं दी है। पिछले एक दशक से ज्यादा समय से अपनी गुणवत्तापूर्ण सेवाओं के साथ हम एक अग्रणी चिकित्सा सेवा प्रदाता बने हुए हैं।

Exit mobile version