Ab Bolega India!

सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और सीन एबॉट मेलबर्न टेस्ट से हुए बाहर

सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ मेलबर्न में 26 दिसंबर से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट बाहर हो गए हैं. तेज गेंदबाज सीन एबॉट को भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सख्त जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया है.

डेविड वॉर्नर चोट से उबर नहीं पाए हैं, लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया के बायो सिक्योर हब में प्रवेश नहीं कर पाएंगे. वॉर्नर और एबॉट शनिवार को सिडनी से मेलबर्न के लिए रवाना हुए थे. इससे पहले सिडनी में कोरोना वायरस के नए मामले सामने आ चुके थे.

वॉर्नर के अलावा एबॉट अपने घर पर चोट से उबर रह थे. सीए के प्रोटोकॉल की वजह से दोनों को टेस्ट से बाहर रखा गया है. तीसरे टेस्ट से पहले यह जोड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापस आ जाएगी. वॉर्नर की अनुपस्थिति का मतलब है कि दूसरे टेस्ट में भी जो बर्न्स और मैथ्यू वेड की जोड़ी पारी का आगाज करेगी.

डेविड वॉर्नर ग्रोइन की चोट के कारण भारत के खिलाफ एडिलेड में 17 दिसंबर से खेले गए टेस्ट से भी बाहर रहे, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीत लिया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 7 जनवरी से खेला जाना है, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण यहां संक्रमण का खतरा है. कोरोना वायरस के कारण अब तीसरे टेस्ट मैच को सिडनी से शिफ्ट कर मेलबर्न में कराने की बात की जा रही है.

Exit mobile version