शरीर को शक्तिशाली बनाने के लिए करे ये उपाय

SEX-benefits-of-reaching-or

कुछ लोगो ने बार -बार हमें शक्ति बढ़ाने के लिए अचूक उपाय पूछे थे तो आज उन सभी के लिए ये प्रयोग लाये है इनको आप आजमाए और दूर करे अपना दुःख …!

जानिये दुनिया की १५ सबसे डर्टी और वाहियात जॉब्स

खोई शक्ति लाना है तो करे ये उपायः- एक किलो इमली के बीजों को तीन-चार दिनों तक पानी में भीगे पड़े रहने दें। इसके पश्चात उन बीजों को पानी से निकालकर और छिलके उतारकर ठीक तरह से पीस लें। अब आप इसमें इससे दो गुना पुराने गुड़ को मिलाकर इसे आटे की तरह गूंथ लें। फिर इसकी बेर के बराबर गोलियां बना लें। सेक्स क्रिया करने के दो घंटे पहले इसे दूध के साथ इस्तेमाल करें। इस तरह का उपाय सेक्स करने की ताकत को और अधिक मजबूत बनाता है। इमली के बीज पंसारी से आसानी से मिल जाता है . देसी इमली के बीज ले –

ताकत बढ़ाने वाला शक्तिशाली चूर्णः- काली तुलसी का बीज- 25 ग्राम,

पिसी हुई मिश्री- 30 ग्राम

असली अकरकरा- 5 ग्राम

आप इन सभी को मिलाकर ठीक तरह से कूटकर किसी एक शीशी में रख दें। रात को भोजन करने के 2 घंटा पहले 10 ग्राम चूर्ण को खाकर ऊपर से एक गिलास ठंडा पानी पी लें। रात के समय भोजन करने के दो घंटे के पश्चात संभोग क्रिया करें। यह चूर्ण पौष्टिक और यौन शक्ति को बढ़ाने वाला होता है। इसका दो हफ्ते (सप्ताह) तक विस्तृत रुप से इस्तेमाल करें। इस चूर्ण का प्रयोग करने तक हो सके तो सेक्स क्रिया न करें।

Check Also

Almonds Can Boost Sex Drive in Men पुरुष रोगो के लिए रामबाण औषिधि हैं बादाम

Almonds Can Boost Sex Drive in Men पुरुष रोगो के लिए रामबाण औषिधि हैं बादाम  …