Ab Bolega India!

जानिये 7 ऐसी जगह जहां आपको मिलेगी अपने सपनों की रानी Places to Find Your Future Girlfriend

Sex-Girlfriend-Place

जानिये 7 ऐसी जगह जहां आपको मिलेगी अपने सपनों की रानी Places to Find Your Future Girlfriend

किसी डेटिंग सर्विस या फिर फेसबुक पर आप लड़कियों से मिल सकते हो पर क्या गारंटी है की वो एक अच्छी लड़की है। आप एक अच्छे लड़के हैं और आप एक अच्छी लड़की चाहते हैं तो कहाँ पर आपको आपके लिए अच्छी लड़की मिलेगी? जहाँ पर आपकी होने वाली दुल्हन सबसे ज्यादा आराम से होगी, खुश होगी और अपने जैसे लोगो के साथ होगी। तो सोचिये की आप को कौन सी जगह पसंद है वहां जाना शुरू कर दीजिये और बस कुछ दिनों की बात है कोई न कोई आपके दिल को सुकून देने वाला मिल ही जायेगा।

मछली पकड़नी है तो वहां जाना होगा जहाँ मछली है, तो वो कौन सी जगह है जहाँ आपको मछिलयाँ मिल जाये, जहाँ पर वो अच्छी लड़की है।

कॉफ़ी शॉप

ये मेरे हिसाब से बहुत अच्छी जगह होती है लड़कियों से मिलने के लिए और दिन के समय तो ये जगह उत्तम है। कॉफ़ी पर किसी से भी घंटो बात कर सकते है, आप को यहाँ लड़कियाँ पढ़ते हुए, कॉफ़ी पीते हुए, दोस्तों से मिलते हुए मिल जाएगी। यहाँ पर बातचीत शुरू करना बहुत आसान है, आप किसी किताब के बारे में पूछ सकते है की वो कैसी है और आप भी पड़ने के लिए सोच रहे है। इसी तरह की छोटी सी बाते कोई भी लड़की बुरा नहीं मानेगी।

एक और अच्छा तरीका है की आप बोले की मेरे लैपटॉप या बैग को देख ले जब तक मैं कॉफ़ी लेकर आता हूँ। जब वापस आये तो तो उसे थैंक यू कहे और अपना परिचय दे और काम में लग जाये। अगर वो आपको पसंद करगी तो थोड़ी सी देर में वो फिर से आप से बात करेगी, अगर वो ऐसा नहीं करती है तो कोई और आ जाएगी। आपको बहुत से मौके मिलेंगे, बातचीत बढ़ाने के लिए।

लोकल बस स्टॉप, ट्रैन या मेट्रो

अगर आप किसी वर्किंग या कॉलेज लड़की की तलाश में है तो आप अपने लोकल बस स्टॉप, ट्रैन या मेट्रो स्टेशन पर जा सकते है। क्युकिँ किसी भी लड़की को अपने ऑफिस या कॉलेज जाने के लिए कोई न कोई ट्रांसपोर्ट यूज़ करना ही होता है। ऐसे बहुत से एक्साम्प्ले  है जहां बस, ट्रैन, मेट्रो में लव स्टोरी स्टार्ट हुई है। आप बस ये देखिये की आपको कौन पसंद है फिर उसे आप हाय या बाय के इशारे से अपनी बात शुरू कर दीजिये 3-4 बार ऐसा करने के बाद अगर आपको रिप्लाई मिलता है तो आप अपनी बात शुरू कर सकते हैं

क्लास

जी हाँ क्लास, आपको याद है की आपकी क्लास में कितनी लड़कियाँ थी, कॉलेज तो लड़कियों से भरा हुआ था, तो किसी भी उम्र में क्लास क्यों नहीं। लड़कियों को रोचक लड़के पसंद आते हैं, और सबसे अच्छी बात है की आप कुछ नया सीखे और नए लोगो से मिले। अगर आप किसी अच्छी लड़की से मिलना चाहते है तो तो क्लास एक बहुत अच्छी जगह है।

अब ये आपको सोचना है की कौन सी क्लास करनी है, अगर आप यूनिवर्सिटी या कॉलेज में जाते है तो किसी भी क्लास में एडमिशन ले सकते है और वो एक लम्बा कोर्स हो सकता है। कुछ अलग सोचे तो आप नयी भाषा सीख सकते है जैसे की स्पेनिश या संस्कृत, कुकिंग क्लासेज भी होती है, या फिर सॉफ्टवेयर, या फिर आर्ट और पेंटिंग, आप  अपने आराम से निकलना पड़ेगा और कुछ नया करना पड़ेगा। अब आप किसी क्लास के बाद किसी के साथ कॉफ़ी पीने जा सकते है, ये बहुत आसान हो जाता है, किसी को भी कहे की क्या मुझे किसी विषय के बारे में कुछ सीखा सकते है और आपका काम बन गया।

क्लास में आप सबसे बात कर सकते है और ये रोज़ हो सकता है, और आप ऐसे विषय चुन सकते है जहाँ लड़कियाँ जयादा आती है जैसे की आर्ट, इतिहास, भाषा और खाना बनाना।

योग और ध्यान

आप योग का कोई शिविर में भाग ले सकते है,  जब आप एक नए लड़के होते है तो आप के बहुत सी बाते होती है पूछें के लिए और आप को इसके लिए किसी जान पहचान की जरूरत नहीं है, आप किसी के पास भी जाये और पूछ ले। योग से आपका शरीर और मस्तिष्क भी स्वस्थ रहेगा और आप अन्य कामो में भी ध्यान लगा सकते है।

ध्यान के शिविर में काफी मात्रा में लड़कियाँ आती है, और धयान की ये बात है आप ध्यान के बाद लोगो से लोगो से काफी बातचीत कर सकते है। ये थोड़ा धीरे धीरे होगा पर इसका असर जबरदत होता है, यहाँ पर जो लोग आपको मिलेंगे वो जीवन में काफी सुलझे हुए मिलेंगे, हर कोई आकर योग और ध्यान नहीं लगता है।

शॉपिंग मॉल में

आपने सोचा नहीं होगा पर शॉपिंग मॉल के बहुत बढ़िया जगह होती है लड़कियों से मिलने के लिए।  पर कभी भी उन लड़कियों से फ़्लर्ट नहीं करे जो वहां काम करती है, वो रोज़ ही हज़ारो लड़को से मिलती है जो उनसे फ़्लर्ट करने के कोशिश करते है, और वो इन बातो से थक गयी होती है। पर लड़कियाँ वहां घूमने आती है, शॉपिंग करने आती है आप उनसे बात करने की कोशिश करे। जैसे की आपको अपनी बहिन के राखी में कुछ देना है तो ये अच्छा मौका है की वहां आप किसी से पूछ ले की लड़कियों को क्या अच्छा लगेगा और आपको समझ में नहीं आ रहा है। अगर वो आपकी शॉपिंग में मदद कर रही है तो बहुत अच्छा है, आप उसको कुछ खाने के लिए पूछ सकते है और कॉफ़ी के लिए भी। इस तरह आप उनके साथ बैठ कर कॉफ़ी भी पी सकते है और उसका फ़ोन नंबर भी मांग सकते हैं।

पार्क या आपकी कॉलोनी

अगर आपके पास कोई पालतू जानवर है तो बहुत अच्छा है, क्योकि जहाँ कोई छोटा सा पालतू जानवर होता है तो सब लोग उसे खेलने और मिलने आ जाते है। छोटे बच्चे खासकर उसके साथ खेलना चाहते है, धीरे धीरे आप सबको जानने लगते है।

लड़कियों को जानवरो से बड़ा प्यार होता है और ये बातचीत शुरू करना करने का सबसे अच्छा मौका होता है।

अगर आपके पास कोई पालतू जानवर नहीं है तो पार्क में घूमने जाये, वहां पर आपको कई लोग मिलेंगे, मगर वहां आपको रोज़ जाना पड़ेगा क्योकि तभी आप किसी से बात करने का मौका देख सकते है। जैसे की अगर कोई लड़की वहां पर रोज़ दौड़ती है तो आप कुछ दिनों उसकी तरह देख कर मुस्कुराये और एक दिन उसे कोई चैलेंज दे की जैसे देखते है कौन पहले 10 चक्कर पार्क के लगता है। अगर वो नहीं मांगेगी तो कोई बात नहीं, आपकी जान पहचान तो हो गयी। आप आप कभी भी शाम को मिलने के लिए बुला सकते है।

बुकस्टोर (किताब की दुकान)

मुझे किताबे पसंद है और मुझे बुकस्टोर बहुत पसंद आते है, वहां पर किताबो को देखना और पड़ना एक अच्छा अनुभव होता है। जब आप किसी किताब की दुकान में होते है तो आप किसी से भी नयी किताब के बारे में पूछ सकते है। लड़कियाँ आप से बात करने में नहीं डरेगी और अपनी बात उनसे कर सकते है। आप किसी को जैसे कह सकते है की आप वो किताब पढ़ कर बताये की कैसी है और इस तरह आपका उसका फ़ोन नंबर आप मांग सकते है। यहाँ पर इंटेलीजेंट लड़कियाँ को मिलने के बहुत मौके है, तो इन मौको का फायदा आप नयी लड़कियों से मिलने किए लिए उठा सकते है।

Exit mobile version