Ab Bolega India!

यूपी में बीजेपी विधायक अरविंद गिरि की चलती कार में हार्ट अटैक से हुई मौत

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले की गोला विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अरविंद गिरि का मंगलवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 65 साल के थे।गिरि कार से लखनऊ के जा रहे थे। चलती गाड़ी में उन्हें हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनका निधन हो चुका था।

वह लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक चुने गये थे।राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गिरि के निधन पर शोक प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा को श्रृद्धांजलि अर्पित की है।मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी शोक संदेश के अनुसार योगी ने भाजपा के वरिष्ठ विधायक गिरि के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिये कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।योगी ने ट्वीट कर कहा लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्री अरविन्द गिरि जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं।

प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने गिरि के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा विधानसभा गोला,लखीमपुर खीरी के कर्मठ व जनप्रिय विधायक अरविंद गिरि जी के निधन की अत्यंत दुःखद सूचना से स्तब्ध व दुःखी हूँ।

आपका जाना हम सभी की अपूर्णीय क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।अरविंद गिरि गोला गोरखनाथ विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रहे।

Exit mobile version