Ab Bolega India!

साल्ट लेक गैंगरेप में तीन आरोपी गिरफ्तार

arrest

साल्ट लेक इलाके में चलती गाड़ी में एक 24 वर्षीय महिला के साथ हुए कथित गैंगरेप में संलिप्तता के लिए पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। बिधाननगर पुलिस आयुक्त कर्यालय के अधिकारी ने बताया कि उत्तरी 24-परगना जिले के हरोया में कल रात छापेमारी के दौरान तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज में तीनों आरोपियों की पहचान हो गयी है।

हवाईअड्डे की ओर जाने वाली वीआईपी रोड़ के एक बार में गाना गाने वाली महिला घटना की रात साल्ट लेक के सेक्टर-5 में स्थित एक मल्टीप्लेक्स में अपने दोस्त से मिलने गयी थी। पुलिस ने बताया कि वह सड़क पर खड़े होकर किसी वाहन का इंतजार कर रही थी, जब एक एसयूवी उसके सामने आकर रकी और उसमें सवार तीन से चार व्यक्तियों ने उसे जबरन गाड़ी में खींच लिया। उन्होंने कथित तौर पर पहले उसकी पिटायी की फिर उससे चलती गाड़ी में बलात्कार किया।

इसके बाद उन्होंने महिला को अचेतावस्था में साल्ट लेक के सेक्टर-1 में फेंक दिया। पुलिस के गश्ती दल ने कल सुबह उसे सड़क किनारे पड़ा पाया। साल्ट लेक के सेक्टर-5 के तहत इलेक्ट्रानिक काम्प्लैक्स पुलिस स्टेशन में पीड़िता के बयान के आधार पर चार से पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी।

Exit mobile version