जब कुछ गलत नहीं किया तो CBI जांच से इतना डर क्यों रहे हैं : आप

आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर सवाल किया कि अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया तो सीबीआई जांच से इतना डर क्यों रहे हैं।एक बयान जारी करते हुए आप ने कहा वह खुद को स्वतंत्र जांच के लिए पेश क्यों नहीं करते? उन्हें लोगों को धमकी देना बंद कर देना चाहिए।

उन्होंने केवीआईसी में इतना भ्रष्टाचार किया है कि अब वह लोगों को धमकाकर इसके प्रदर्शन को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।इससे पहले दिन में सक्सेना ने आप और उसके नेताओं आतिशी, दुर्गेश पाठक, सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह, जैस्मीन शाह और अन्य को उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाने फर्जी खबर फैलाने और छवि खराब करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है।

आप नेताओं ने हाल ही में दावा किया था कि सक्सेना की अध्यक्षता में केवीआईसी द्वारा 1400 करोड़ रुपये के कथित घोटाले का हवाला देते हुए एलजी 2016 में विमुद्रीकरण के दौरान एक घोटाले में शामिल थे।हालांकि आप ने बयान में कहा कि उनकी आवाज को दबाया नहीं जा सकता। बयान में कहा गया लेकिन वह हमारी आवाज को चुप नहीं करा सकते। हम भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे। भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी जीरो टॉलरेंस नीति है।

Check Also

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को दिया एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने का निर्देश

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को 1 अप्रैल, 2023 तक एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *