गांधी परिवार सत्ता हथियाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है : भाजपा

भाजपा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की हालिया टिप्पणी को रामनवमी के जुलूस के दौरान कई राज्यों में हुई हालिया हिंसा के लिए जिम्मेदार ठहराया।भगवा पार्टी ने यह भी आरोप लगाया कि गांधी परिवार सत्ता हथियाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

रामनवमी जुलूस के दौरान कई राज्यों में हालिया झड़पों के बारे में पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि इस तरह की घटनाएं तब होती हैं, जब गांधी और ठाकरे जैसे वरिष्ठ नेता अपनी तुष्टिकरण नीति के कारण ऐसी टिप्पणी करते हैं।

भगवान राम के अस्तित्व के बारे में गांधी की हालिया टिप्पणी का उल्लेख करते हुए पात्रा ने कहा भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाकर, राहुल गांधी ने दिखाया है कि वह केवल चुनावी लाभ के लिए हिंदू होने का दिखावा करते हैं। यूपीए सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को दिए एक हलफनामे में भगवान राम के अस्तित्व से इनकार किया था।

राहुल गांधी अपनी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के उसी रास्ते पर चल रहे हैं। जनता ने चुनाव में कांग्रेस का वजूद खत्म कर दिया और वे फिर से कांग्रेस को खत्म कर देंगे।कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की टिप्पणी का जिक्र करते हुए कि उन्हें सत्ता के केंद्र में पैदा होने के बावजूद सत्ता में कोई दिलचस्पी नहीं थी, भाजपा प्रवक्ता ने कहा इन टिप्पणियों का उद्देश्य लोगों को भड़काना और भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाना है, जो सत्ता के लिए उनकी हताशा को दिखाता है।

गांधी परिवार सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ठाकरे की इस टिप्पणी पर कि भगवान राम अगर पैदा ही न होते पर भाजपा क्या मुद्दा उठाती, पात्रा ने कहा विपक्षी नेता भाजपा पर हमला करने के लिए हजारों कारण ढूंढ सकते हैं, लेकिन यह तुच्छ राजनीति है।

Check Also

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को दिया एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने का निर्देश

आरबीआई ने सभी क्रेडिट सूचना कंपनियों को 1 अप्रैल, 2023 तक एक आंतरिक लोकपाल नियुक्त करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *