Ab Bolega India!

बिग बॉस ओटीटी 2 की मेजबानी कर सकते है रणवीर सिंह

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी-1 का पहला सीजन करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया था जो कि काफी सफल रहा, अब इस शो का दूसरा सीजन आ सकता है और इसको बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह होस्ट कर सकते हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है और अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है।

सूत्र ने कहा निर्माताओं ने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन पर काम करना शुरू कर दिया है। चूंकि उन्हें करण जौहर से तारीखें नहीं मिलीं इसलिए निर्माताओं ने शो की मेजबानी के लिए रणवीर सिंह को अंतिम रूप दिया है। इससे पहले रणवीर सिंह एक और रियालिटी शो द बिग पिक्चर’ की मेजबानी कर चुके हैं।

सूत्रों की मानें तो इस शो के दूसरे सीजन में भी पांच कंटेस्टेंट होंगे। टीवी के पॉपुलर स्टार कांची सिंह, महेश शेट्टी और पूजा गौर को फाइनल कर लिया गया है। निर्माता संभावना सेठ और पूनम पांडे को बोर्ड पर लाने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन अभिनेत्रियों ने अभी तक साइन अप नहीं किया है।

दिव्या अग्रवाल पहले सीजन की विजेता के रूप में उभरीं और निशांत भट्ट को उपविजेता बनाया गया। शो के दौरान पॉपुलर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।बिग बॉस ओटीटी वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होगा।

Exit mobile version