शिल्पा शिंदे ने बंद की भाभीजी घर पर हैं शो की शूटिंग

Shilpa-Shinde

भाभीजी घर पर हैं से अंगूरी भाभी के रोल से पॉपुलर हो चुकी शिल्पा शिंदे ने शो की शूटिंग रोक दी है। उनके मुताबिक, चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने उन पर नखरे दिखाने का आरोप लगाकर उनका अपमान किया है। इतना ही नहीं, वे इस मामले में लीगल नोटिस भेजने की प्लानिंग कर रही हैं। शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे इस शो लौट सकती हैं, यदि चैनल और प्रोडक्शन हाउस उनसे माफी मांगे।शिल्पा ने कहा, “पूरे मामले से मैं बहुत दुखी हूं। खासकर इस बात से कि चैनल ने मुझे अनप्रोफेशनल और नखरेबाज बताया है।

मुझे काफी दिक्कतें रहीं, लेकिन कभी इस तरह का कोई काम नहीं किया। जब मैंने अपने बारे में नखरों वाली बात सुनी है, तब से मैं काफी दुखी हूं।मैं शो की शूटिंग रोक दी है। कोई भी मुझे इस मामले में सपोर्ट नहीं कर रहा है। यहां तक कि मेरे वे को-एक्टर्स, जो मुझे अच्छे से जानते हैं, भी चुप हैं।मैं अब प्रोडक्शन हाउस और चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की प्लानिंग कर रही हूं।अब तो मैं तभी इस शो में वापसी करूंगी, जब वे मुझसे ओपनली माफी मांगेंगे।

पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें हैं कि ‘भाभीजी घर पर हैं’ से शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया जा रहा है|चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने इसका कारण बताते हुए कहा था कि वे अनप्रोफेशनल हो गई हैं और सेट पर नखरे दिखाने लगी हैं|वे प्रोडक्शन टीम के लोगों के साथ को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं।कॉस्टयूम, हेयर आदि के लिए उनकी खास डिमांड हो रही है, जो टीम पूरी नहीं कर पा रही है।इसके अलावा, वे फीस बढ़ाने की मांग भी कर रही हैं।मेकर्स किसी एक एक्टर के लिए बायस्ड नहीं हो सकते, क्योंकि शो चारों कैरेक्टर (शिल्पा के अलावा, सौम्या टंडन, रोहिताश्व गौड़ और आसिफ शेख) की वजह से चल रहा है।अपनी-अपनी जगह पर सभी खास हैं।

Check Also

फिल्म निर्माता, कॉमेडियन और अभिनेता साजिद खान रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हुए शामिल

फिल्म निर्माता, कॉमेडियन और अभिनेता साजिद खान अब से पहले मी टू विवाद के चलते खबरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *