Ab Bolega India!

एनिमेटेड फिल्म कुंग फू पांडा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Kung-Fu-Panda

एनिमेटेड एक्शन कॉमेडी मार्शल आर्ट फिल्म ‘कुंग फू पांडा 3’ अपने उद्घाटन सप्ताह में ही भारत में भारी कमाई की है. फिल्म ने तीन दिनों में 10 करोड़ रुपये से अधिक एकत्र किया है. भारत में एक एनिमेटेड फिल्म के इस तरह कि कामयाबी पाने के लिए लोगों ने सराहना की हैं. इस फिल्म के दर्शक सबसे अधिक बच्चे हैं, इसलिए ये फिल्म बच्चों के सबसे अधिक पसंदीदा हैं, साथ ही साथ युवा को भी पसंद आ रही है.

इसकी पहली और दुसरी सीरीज को भी लोगों ने खुब पसंद किया था और तीसरी सीरीज के आने का बहुत इंतजार किया था. इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत की गई हैं. इस फिल्म का निर्देशन जेनिफर युह नेल्सन और एलेसएंड्रो कारलोनी द्वारा किया गया है, ‘कुंग फू पांडा’ में लोकप्रिय अभिनेता जैक ब्लैक, एंजेलिना जोली और जैकी चैन जैसे हॉलीवुड अभिनेता सितारों की आवाज ली गई है.

यह फिल्म भारत में 1 अप्रैल को जारी किया गया है, पहले दिन 3.4 करोड़ दुसरे दिन 2.1 करोड़ एकत्र किया और शनिवार को 4.6 करोड़ रविवार को 10.1 करोड़ के कुल कमाई किया. जब हमने इस को देखा, हमें पता था कि यह फिल्म न केवल बच्चों बल्कि यह वयस्क को भी अपना दर्शक बना लेगी. वयस्क भी इस फिल्म अच्छी तरह से समझ सकेंगे क्योंकि यह रोमांचित फिल्म हैं.

‘कुंग फू पांडा 3’ भारत में किसी भी एनिमेटेड फिल्म के लिए बड़ी फिल्म मानी जा रही हैं. विजय सिंह फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ ने कहा कि हमें विश्वास है कि इस फिल्म के चारों ओर सकारात्मक चर्चा में आने की संमभावना हैं, हमें खुशी है कि इस फिल्म की सफलता हमारे बैक-टू-बैक की फिल्मों के लिए एक और अधिक बढ़ जाएगा.

Exit mobile version