Ab Bolega India!

बॉलीवुड के प्रसिद्ध फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर में नजर आएंगी Miss World मानुषी छिल्‍लर

बॉलीवुड के प्रसिद्ध फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी एक बार फिर सितारों से सजा अपना कैलेंडर लेकर आ चुके हैं. डब्‍बू का यह कैलेंडर आज रिलीज किया जाएगा. इस कैलेंडर के लिए डब्‍बू रतनानी ने बॉलीवुड के 24 सितारों को चुना और इस कैलेंडर पर जगह दी हैं. इन सितरों में शाहरुख खान, काजोल, अमिताभ बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय जैसे सितारे शामिल हैं.

इस साल के डब्‍बू के इस कैलेंडर में सिर्फ एक ही नई एंट्री हुई है और वह है मिस वर्ल्‍ड मानूषी छिल्‍लर की.हाल ही में देश को पूरे 16 सालों बाद मिस वर्ल्‍ड का खिताब जिताने वालीं मानुषी छिल्‍लर पहली बार इस कैलेंडर में नजर आएंगी. बॉम्‍बे टाइम्‍स से बात करते हुए डब्‍बू ने कहा कि मानुषी इस कैलेंडर में जैसी नजर आने वाली हैं, वह इससे पहले इस अंदाज में कभी नहीं दिखीं हैं.

उन्‍होंने बताया कि इस साल ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने इस कैलेंडर के लिए उन्‍हें काफी इनपुट दिए हैं और वह इसके लिए काफी एक्‍साइटेड थीं. जबकि वहीं अमिताभ बच्‍चन अकेले ऐसे स्‍टार थे जो फोटो खिंचने के बाद अपने फोटो देखने के लिए एक्‍साइटेड नहीं थे.डब्‍बू के इस कैलेंडर में शाहरुख खान, काजोल और आलिया भट्ट स्‍मोकिंग लुक में नजर आने वाले हैं. साल 2018 का यह कैलेंडर आज मुंबई में लॉन्‍च होने वाला है.

Exit mobile version