Ab Bolega India!

अभिनेत्री अमृता अरोड़ा अपना 40वां जन्मदिन मनाने दोस्तों के साथ पहुंची गोवा

अमृता अरोड़ा के जन्‍मदिन के लिए गोवा रवाना हुए बॉलीवुड सेलीब्रिटीज जिसमें सारी लड़कियों के बीच सैफ अकेले मुस्‍कुराते नजर आ रहे हैं. करीना की बेस्‍ट फ्रेंड और अक्‍सर उनके साथ हर इवेंट में नजर आने वाली उनकी सहेली अमृता अरोड़ा का कल यानी 31 जनवरी को जन्‍मदिन है.अमृता 31 जनवरी को पूरे 40 साल की हो रही हैं और इसी जन्‍मदिन को मनाने के लिए यह सभी गोवा रवाना हो चुके हैं.

मलाइका अरोड़ा ने गोवा पहुंचने और इस ग्रुप के कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. मलाइका ने प्‍लेन के अंदर का एक फोटो शेयर किया है जिसमें करीना, सैफ, करिश्‍मा और उनके अलावा  सीमा खान (सुहैल खान की पत्‍नी), डॉली सधवानी, नताशा पूनावाला, माहीप कपूर जैसे कई सेलीब्रिटी नजर आ रहे हैं.

करिश्‍मा ने भी इस मजेदार ट्रिप के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. करीना जहां सफेद टॉप और डेनिम लुक में दिख रही हैं तो वहीं सैफ लैदर जैकेट लुक में नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार इन कुछ फोटो में अमृता नजर नहीं आ रही हैं, क्‍योंकि वह पहले ही अपने पति शकील लदक के साथ गोवा पहुंच चुकी हैं और अब उनका यह गैंग भी वहां पहुंच चुका है.

बता दें कि जहां करीना अपनी फिल्‍म वीरे दी वेडिंग के रिलीज के लिए काफी उत्‍साहित हैं तो वहीं सैफ अली खान की फिल्‍म कालाकांडी 12 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्‍म को मिला जुला रिस्‍पॉन्‍स मिला है. अब सैफ जल्‍द ही फिल्‍म बाजार में नजर आने वाले हैं.

Exit mobile version