Ab Bolega India!

भुवनेश्वर कुमार ने मेरठ की नूपुर नागर से की सगाई

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बेटर हाफ के नाम का खुलासा बीते मंगलवार (3 सितंबर) को किया था। सूत्रों के मुताबिक इसके अगले ही दिन भुवी ने अपने फैंस को चौंकाते हुए नुपुर नागर से सगाई भी कर ली है।सगाई की रस्में नोएडा में दोनों परिवार की मौजूदगी में की गई हैं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई।

करीबी सूत्रों ने बताया है कि दोनों की सगाई भी इसी साल दिसंबर में हो सकती हैं। नुपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में कार्यरत हैं। मेरठ के गंगानगर में रहने वाली नुपुर यूं तो भुवनेश्वर कुमार की पड़ोसी हैं मगर उनकी शुरुआती शिक्षा देहरादून में हुई। इसके बाद नुपुर ने मेरठ से 12वीं तथा नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी की।

दोनों के पिता पुलिस में दरोगा पद से सेवानिवृत्त हुए हैं।बता दें कि मई 2017 में भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पेस्ट की थी। इस पिक में उनके सामने कौन लड़की थी ये स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए। भुवनेश्वर ने भी फोटो कैप्शन में लिखा – डिनर डेट। पूरी पिक जल्दी ही पोस्ट करूंगा।

फोटो को डालने के एक हफ्ते बाद भुवनेश्वर मिस्ट्री गर्ल के साथ कार में बैठकर कहीं जाते दिखे। कुछ अखबारों में छपा कि ये भुवनेश्वर और तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस अनुस्मृति दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि भुवनेश्वर ने इस बात का इंस्टाग्राम पर खंडन भी कर दिया और लिखा कि –जब मेरा किसी लड़की से अफेयर होगा तो खुद सबको इन्फॉर्म करूंगा।

Exit mobile version