Ab Bolega India!

करिश्मा कपूर ने ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के संग की सगाई

अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर के जन्म की खुशी को पूरा पटौदी और कपूर परिवार जमकर सेलिब्रेट कर रहा है. तैमूर के पापा सैफ अली खान और मौसी और करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने साथ मिलकर इस खुशी को सेलिब्रेट किया. इस मौके पर जो तस्वीरें सामने आई उसमें नजर करिशमा की रिंग फिंगर पर ठहर गई.

आप इस तस्वीर को ध्यान से देखिए इस तस्वीर में करिश्मा के बायें हाथ की रिंग फिंगर में एक चमकती हीरे की अंगूठी नजर आ रही है. इसके बाद ये खबरें गर्म हैं कि करिश्मा ने अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल से सगाई कर ली है. आपको बता दें जून महीने में करिश्मा और संजय कपूर का तलाक हो चुका है.

संजय से तलाक के बाद करिश्मा अपने घर में आ गईं. चर्चाएं हैं कि करिश्मा बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं. आपको बता दें कि करिश्मा कपूर और संजय कपूर कि शादी साल 2003 में हुई थी. शादी के एक साल बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास की खबरें आने लगी थीं. करिश्मा कपूर और संजय के दो बच्चों है समायरा और कियान राज.

तलाक के बाद करिश्मा अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए संदीप तोशनीवाल से रिश्ता जोड़ा है. संदीप तोशनीवाल एक मुंबई बेस्ड कंपनी के सीईओ हैं. कंपनी का नाम यूरोलाइफ हेल्थकेयर है. संदीप 42 साल के हैं. वह मुंबई के रहने वाले हैं. सबसे खास बात यह है कि संदीप भी अपनी पत्नी से तलाक ले चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं.

Exit mobile version