अमिताभ बच्चन ने मुंबई में लिया आलीशान अपार्टमेंट

महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर वो उछल पड़ेंगे. बिग बी देश के सबसे अमीर अभिनेताओं में शामिल हैं. उनकी महंगी कारें और लाइफ स्टाइल हमेशा लोगों को इंप्रेस करती है. महानायक के फैंस उनके बारे में छोटी से छोटी खबर भी रखते हैं.

तो बता दें कि अब बिग बी ने मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है.खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन ने मुंबई के अंधेरी में एक अंडर कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट अटलांटिस में एक आलीशान अपार्टमेंट अपने नाम कर लिया है. खबर की मानें तो इस डुप्लेक्स अपार्टमेंट के लिए बिग बी ने 31 करोड़ रुपये की कीमत अदा की है.

इसी अप्रैल 2021 में उसका रजिस्‍टर कराया गया है.आपको बता दें कि यह डुप्लेक्स लक्जरी अपार्टमेंट 5184 वर्गफुट के बड़े एरिया में फैला हुआ है. अमिताभ बच्चन ने बीते साल दिसंबर 2020 में इसे खरीदा था और इसी अप्रैल 2021 में उसका रजिस्‍टर कराया गया है.

आपको बता दें कि इस घर के लिए अमिताभ ने सिर्फ स्‍टांप ड्यूटी के ही 62 लाख रुपये दिए हैं. महाराष्ट्र सरकार ने 26 अगस्त 2020 को घरों पर स्टांप ड्यूटी 5 फीसदी से घटाकर 2 फीसदी कर दी थी, जिससे रियल एस्टेट को सपोर्ट मिले.

सरकार द्वारा यह छूट 31 दिसंबर 2020 तक ही दी गई थी. जिसके चलते अमिताभ को स्टांप ड्यूटी मे फायदा मिला. इस की खूबियों के बारे में बात करें तो यह अटलांटिस की 27वीं और 28वीं मंजिल पर स्थित है. इस लग्जरी प्रोजेक्ट को रियल्टी क्रिस्टल प्राइड डेवलपर्स द्वारा क्रिएट किया जा रहा है.

इस घर के साथ अमिताभ बच्चन को 1-2 नहीं बल्कि 6 कारों की पार्किंग भी मिली है. अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि इस जगह पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने लिए लग्जरी घर लिया है.

इन सेलेब्स में सनी लियोन, और आनंद एल राय के नाम भी शामिल हैं. बता दें कि सनी लियोनी ने 16 करोड़ रुपये का 4,365 वर्ग फीट में फैला एक अपार्टमेंट लिया है जबकि आनंद एल राय ने इस टावर में 25 करोड़ का डुप्लेक्स अपार्टमेंट लिया है.

Check Also

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सतीश कौशिक

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म इमरजेंसी में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *