डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया की ब्रांड एंबेसडर बनी अभिनेत्री श्रुति हासन

अभिनेत्री श्रुति हासन को वर्ल्ड वाइड फंड फॉर नेचर – इंडिया (डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया) का भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। विश्व जूनोज दिवस पर, अभिनेत्री ने प्लेनेट की भलाई के महत्व पर जोर दिया।श्रुति ने कहा पर्यावरण संरक्षण एकमात्र सबसे महत्वपूर्ण चीज है जो हमारे दिमाग में होनी चाहिए।

हमारी भलाई आंतरिक रूप से हमारे ग्रह की भलाई से जुड़ी हुई है। मुझे अपनी आवाज का सकारात्मक तरीके से उपयोग करने में सक्षम होने के लिए सम्मानित और विशेषाधिकार प्राप्त हुआ है।श्रुति ने कहा मैं डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया के साथ ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़कर और दशकों से संरक्षण पर जागरूकता बढ़ाने के लिए लगन और लगातार किए गए उल्लेखनीय काम से खुश हूं।

डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया महत्वपूर्ण क्षेत्रों में काम करके प्राकृतिक पर्यावरण के संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है। डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया के महासचिव और सीईओ रवि सिंह ने अपने विचार साझा करते हुए कहा जैसा कि हम कोविड 19 संकट के प्रभावों से निपट रहे हैं, यह महत्वपूर्ण है कि हम, एक वैश्विक समुदाय के रूप में, भविष्य के जोखिमों को कम करने के लिए कदम उठाएं।

उन्होंने कहा कि डब्ल्यूडब्ल्यूएफ इंडिया में पूरी टीम की ओर से, मैं श्रुति हासन का ब्रांड एंबेसडर के रूप में स्वागत करता हूं और लोगों को भाग लेने और प्रकृति के संरक्षण, बहाली और संरक्षण में योगदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए संगठन के प्रयासों में अपना समर्थन देने के लिए धन्यवाद देता हूं।

Check Also

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सतीश कौशिक

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म इमरजेंसी में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *