फिल्म टाइगर-3 में विलेन के किरदार में नजर आएंगे अभिनेता इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग पूरी हो गई है और यह फिल्म इस साल 13 मई को रिलीज होगी। आपको बता दें कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर-3 की शूटिंग को भी मार्च में शुरू करने वाले हैं।

वहीं इस फिल्म में भाईजान के साथ एक बार फिर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं।इसके पहले इन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें टाइगर जिंदा है, भारत, एक था टाइगर, पार्टनर, मैंने प्यार क्यों किया, युवराज जैसी फिल्में शामिल हैं।

काफी दिनों से टाइगर-3 के लिए नए विलेन की तलाश की खबरें सामने आ रही थी। लेकिन अब यह तलाश भी खत्म हो गई है। फिल्म के मेकर्स ने अपनी फिल्म के लिए विलेन को ढूंढ निकाला है और वो हैं इमरान हाशमी। जो इस फिल्म में विलेन के रोल को प्ले करते नजर आने वाले हैं।

वहीं एक्टर ने खुद भी इस बात की खुशी जाहिर करते हुए एक न्यूज एंजेसी को कहा है टाइगर 3 में काम करके मुझे काफी अच्छा महसूस होगा। मैं सलमान खान के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मेरा हमेशा से सपना था कि मैं सलमान खान के साथ काम करूं और ये सपना अब हकीकत में बदलने जा रहा है।

दर्शक इमरान हाशमी को इस रोल में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वाईआरएफ का यह मानना है कि एक्टर इमरान हाशमी एक अच्छे आर्टिस्ट हैं और वह इस किरदार में बिल्कुल सही फिट होंगे। बता दें कि यह पहली बार होगा जब इस फिल्म की वजह से इमरान हाशमी और सलमान खान एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 200 करोड़ का होगा। वहीं इस फिल्म की शूटिंग दुबई, अबू धाबी, पैलेंड जैसे देशों में होने वाली है। यही नहीं फिल्म में कुछ सीन्स उत्तराखंड के भी हो सकते हैं।

Check Also

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सतीश कौशिक

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म इमरजेंसी में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *