बॉलीवुड अभिनेता सुशांत केस में AIIMS रिपोर्ट पर भाजपा-कांग्रेस आमने सामने

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने की एम्स की रिपोर्ट आने के एक दिन बाद महाराष्ट्र में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी और उद्धव ठाकरे सरकार में सहयोगी सत्तारूढ़ कांग्रेस में रविवार को जुबानी जंग शुरू हो गई।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राम कदम ने शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस के महागठबंधन सरकार को निशाना बनाते हुए आरोप लगाया कि सुशांत की हत्या के रहस्य में ड्रग एंगल जांच को नजरअंदाज कर दिया गया।

हालांकि, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा औंधे मुंह गिरने के बाद भी भाजपा अपने पैर हवा में रखने की कोशिश कर रही है। उनके चेहरे पर कालिख पुत गई है। लेकिन वे अपने हाथ साफ दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

सावंत ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने एनसीबी को राज्य भाजपा के ड्रग्स लिंक की जांच करने के लिए लिखा है, और क्यों ससंदीप सिंह नाम के व्यक्ति ने 53 बार भाजपा कार्यालय में फोन किया था।

सावंत ने कहा ड्रग्स की जांच और सुशांत की मौत के बीच में कोई संबंध नहीं है। बीजेपी इसमें पूरी तरह से बेनकाब हो गई है, क्योंकि राज्य सरकार ने एनसीबी को बीजेपी के ड्रग-कनेक्शनों की जांच और खुलासा करने के लिए लिखा है।

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पांच साल तक इस बारे में क्यों कुछ नहीं किया?मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और गृहमंत्री अनिल देशमुख को लिखे पत्र में, कदम ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (बीएनसी) की जांच को लेकर कहा, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित 20 व्यक्तियों को अब तक गिरफ्तार किया गया है।

कदम ने कहा एनसीबी ने बॉलीवुड-ड्रग कार्टेल नेक्सस को बेनकाब करने के लिए बड़े पैमाने पर कार्रवाई शुरू की है। बॉलीवुड के साथ यह ड्रग लिंक स्वर्गीय सुशांत की हत्या के रहस्य में महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है।उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से इसकी विफलता के लिए कम से कम पूरी जिम्मेदारी लेने और बॉलीवुड-ड्रग चेन के रहस्य को उजागर करने की अनुमति देने का आह्वान किया।

Check Also

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सतीश कौशिक

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म इमरजेंसी में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *