चार भाषाओं में रिलीज होगी अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म धाकड़

अभिनेत्री कंगना रनौत-स्टारर धाकड़ चार भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी। जयललिता के जीवन पर आधारित थलाइवी के बाद कंगना की यह दूसरी अखिल भारतीय फिल्म है।कंगना कहती हैं कि फिल्म को एक निश्चित पैमाने पर बनाया जाना था। भारत ने कभी भी इस पैमाने की महिला एक्शन एंटरटेनर नहीं देखी है।

कहानी जितनी सर्वोपरि होती है, उसे अधिकतम लोगों तक पहुंचना चाहिए और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि धाकड़ कई भाषाओं में रिलीज हो रही है।मैं एजेंट अग्नि की रिलीज का भी इंतजार नहीं कर सकती हूं। वह अपने रोष और शक्ति से सबका होश उड़ा देगी।

धाकड़ एक महिला कलाकार के नेतृत्व वाली एक हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर है, यह फिल्म एक भव्य बजट पर बनाई गई है। अपील के मामले में, यह फिल्म देश की पहली बड़े पैमाने की बहुभाषी परियोजना है, जिसे किसी महिला सुपरस्टार द्वारा सुर्खियों में रखा गया है।

कंगना के नेतृत्व वाली इस एक्शन फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्त और शाश्वत चटर्जी के साथ-साथ पावर पैक्ड कलाकारों की टुकड़ी है।निर्माता दीपक मुकुट कहते हैं कि हमें एक महिला सुपरस्टार मिली, जिसने एक नया मानदंड बनाया।थलाइवी की सफलता के बाद, कंगना दक्षिण बाजार के की एक बड़ी पसंदीदा कलाकार बन चुकी है।

हम फिल्म को कई क्षेत्रीय भाषाओं में रिलीज करेंगे।धाकड़ रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित और हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित है।सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कमल मुकुट, सोहेल मक्लई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के सहयोग से प्रस्तुत धाकड़ 27 मई को रिलीज होगी।

Check Also

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सतीश कौशिक

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म इमरजेंसी में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *