अभिनेता सलमान खान के साथ फिर काम करेंगे निर्देशक संजय लीला भंसाली

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी देने वाले निर्देशक संजय लीला भंसाली एक बार फिर से सलमान खान के साथ काम करने को तैयार हैं। निर्देशक और अभिनेता के बीच कथित तौर पर तब विवाद हुआ जब वे फिल्म इंशाअल्लाह के लिए एक साथ आए थे, जो अंतत: ठंडे बस्ते में चली गयी।

फिल्म निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेता सलमान खान ने मिलकर दो हिट फिल्में खामोशी और हम दिल दे चुके सनम दी हैं। दोनों ने इंशाअल्लाह नाम की फिल्म के लिए तीसरी बार साथ आने का फैसला किया था। हालांकि, कुछ मुद्दों पर दोनों के बीच कथित तौर पर असहमति के बाद फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

भंसाली का कहना है कि अगर अभिनेता इच्छुक हैं, तो वे फिर से साथ काम कर सकते हैं।रिपोर्ट के अनुसार अपनी नवीनतम फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रचार के दौरान, एक प्रशंसक ने भंसाली से खान के साथ काम करने की उनकी योजनाओं और उन दोनों के बीच क्या तालमेल है के बारे में पूछा।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे बात करने की शर्तों पर हैं। हमने बीच में भी बात की है और यह भी कहा, ऐसा नहीं है कि हम अजनबी हैं या हम एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं या हम एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं। फिल्म निर्माता ने कहा कि यह खान पर निर्भर है कि वह उनके साथ दोबारा काम करना चाहते हैं या नहीं।

मेरे लिए खामोशी करने वाले, मेरे लिए हम दिल दे चुके सनम करने वाले और सांवरिया के दौरान मेरे साथ खड़े रहने वाले व्यक्ति के लिए मेरा अत्यंत सम्मान और सम्मान। वह आज मैं जो हूं उसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं और मैं इसके लिए हमेशा उनका सम्मान करूंगा। गेंद उनके पाले में है कि वह तय करें कि वह मेरे साथ काम करना चाहते हैं या नहीं।

Check Also

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सतीश कौशिक

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म इमरजेंसी में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *