अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने हैशटैगजीतेगाइंडियाजीतेंगेहम नामक एक अभियान की शुरूआत

अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने हैशटैगजीतेगाइंडियाजीतेंगेहम नामक एक अभियान की शुरूआत की है।

रवीना टंडन ने इसके साथ ही लोगों से स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला न करने की भी अपील की है।भारत में नोवेल कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए अपनी जान दांव पर रखकर काम करने वाले कई स्वाथ्यकर्मियों पर पिछले दिनों हमला होते देखा गया है।

इसलिए रवीना ने एक स्पेशल वीडियो बनाया है, जिसमें उन्हें लोगों से इस गंभीर स्वास्थ्य संकट को समझने की अपील करते हुए और चिकित्सकों की अहम भूमिका की सराहना करते हुए देखा जा सकता है।

अभिनेत्री ने कहा मुझे लगता है कि घर से हर रोज बाहर कदम रखकर घातक कोरोना वायरस से लड़ने वाले हमारे डॉक्टर्स, नर्स जैसे वास्तविक नायकों को प्रोत्साहित करने का अपनी तरफ से कुछ प्रयास करना हम सभी के लिए बेहद जरूरी है।

हमें और हमारे परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए वे अपने करीबियों से नहीं मिले हैं और इसी के चलते अपने इस अभियान के माध्यम से मेरा सभी से अनुरोध है कि वे स्वास्थ्य विभाग की टीम को उनका उचित सम्मान दें और इसी के साथ अफवाहों को फैलने से रोकें। मुझे उम्मीद है कि हमें जल्द ही साथ में उम्मीद की किरण देखने को मिलेगी।

Check Also

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में बाबू जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे अभिनेता सतीश कौशिक

अभिनेता सतीश कौशिक को आगामी फिल्म इमरजेंसी में कार्यकर्ता और राजनेता जगजीवन राम की भूमिका निभाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *