NAE Mobility ने इलेक्ट्रिक वाहनों के भविष्य की एक झलक पेश की

  • NAE Mobility ने अपनी दोपहिया और तिपहिया वाहन क्षेत्र की औपचारिक घोषणा की
  • देश के सबसे प्रतिष्ठित कॉमर्शियल वाहन निर्माता Azad Coaches द्वारा समर्थित, NAE भारत को प्रतिष्ठित करने के लिए निर्मित उत्पादों के साथ प्रमुख कॉमर्शियल और पैसेंजर वाहन बाज़ारों में नई हलचल लाएगी।

बेंगलुरू, भारत, 16 दिसंबर, 2022 /PRNewswire/ — NAE Mobility, जो कि बेंगलुरू स्थित इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप है, और देश के एक सबसे पुराने बस निर्माता-Azad Coach Builders द्वारा समर्थित है, ने तेजी से विकसित होते सम्पूर्ण इलेक्ट्रिक मोबिलिटी क्षेत्र में प्रवेश करने की योजना बनाई है।

कई दशकों के संयुक्त वैश्विक वाहन अनुभव वाले चार साझेदारों द्वारा स्थापित NAE Mobility ने दोपहिया और तिपहिया वाहन क्षेत्र में उत्पादों की विस्तृत रेंज पेश करने की योजना बनाई है और इस प्रक्रिया द्वारा तेजी से विकसित होते ईकॉमर्स उद्योग का लाभ उठाया जाएगा।

NAE Mobility अत्याधुनिक दोपहिया और तिपहिया उत्पादों द्वारा B2B और B2C दोनों वर्गों की ज़रूरतें पूरी करेगी, जो बाज़ार में औपचारिक रूप से लांच किए जाने के बाद पूरे भारत में डीलरशिप, तथा अनेक अन्य व्यापक माध्यमों द्वारा उपलब्ध कराए जाएंगे।

नवप्रवर्तन की विरासत के आधार पर निर्मित भविष्य

चेयरमैन श्री भूपिन्दर सिंह चड्‌ढ़ा, जिन्हें दि बस मैन ऑफ इंडिया के लोकप्रिय नाम से भी जाना जाता है, के दूरदर्शी नेतृत्व में Azad Coaches ने कई पहल की और इनाम जीते। प्रधानमंत्री जी के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान और परिवहन मंत्री जी द्वारा विद्युतीकरण पर जोर दिए जाने के अनुरूप कार्य करने के कारण प्रमुख सरकारी हस्तियों द्वारा सम्मानित इस कंपनी को साझा गतिशीलता वर्ग में बाज़ार अग्रणी के रूप में व्यापक प्रतिष्ठा प्राप्त है और NAE Mobility को समर्थन देते हुए यह नई महत्त्वपूर्ण संभावनाओं के द्वार खोल रही है जो भारत में ईकॉमर्स की तीव्र वृद्धि के साथ उभरे हैं।

मैनक चंदा, सह-संस्थापक और CEO, NAE Mobility ने अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि, “इलेक्ट्रिक वाहनबाज़ार अभी अपने शुरूआती दौर में होने के बावजूद देश और दुनिया में अभूतपूर्व सकारात्मक बदलाव का सबसे बड़ा अवसर प्रदर्शित करता है। इस चुनौती को हल करने के लिए एकदम नए स्तर की सोच और पर्यावरण अनुकूल गतिशीलता के लिए एक नवप्रवर्तक विधि की ज़रूरत है। यह बीड़ा उठाना और धारणीय, भरोसेमं और किफायती कॉमर्शियल और पैसेंजर ट्रांसपोर्ट के लिए वैश्विक और घरेलू बाज़ार में रूपांतरणकारी परिवर्तन लाना NAE Mobility का लक्ष्य है।”

मैनक ने आगे कहा कि, “इतने महत्त्वाकांक्षी लक्ष्य के साथ, हम अत्यन्त सौभाग्यशाली हैं कि हमें Azad Coaches के श्री बी.एस. चड्‌ढ़ा का मज़बूत मार्गदर्शन मिल रहा है। उनके सक्षम मार्गदर्शन और NAE Mobility से जुड़ी सशक्त लीडरशिप टीम के साथ, जिसे कि दशकों का सामूहिक अनुभव प्राप्त है, हम नवीनतम पर्यावरण अनुकूल तकनीक को आधुनिक कॉमर्शियल ट्रांसपोर्ट समाधान से मिलाने में सक्षम होंगे जो हमारे ग्राहकों के सामने आने वाली महत्त्वपूर्ण चुनौतियों का भी समाधान कर सकेगा।”

एक महंगी, अत्याधुनिक उत्पादन इकाई के साथ कंपनी ने R&D और ग्राहक केंद्रित डिज़ाइन में भी भारी निवेश किया है, और इन प्रयासों के साथ ईपॉवरट्रेन, रैपिड चेंजिंग बैटरी टेक्नोलॉजी, डुअल चार्जिंग क्षमताएं और ड्राइवर केंद्रित वाहन डिज़ाइन में भी नई खूबियों का समावेश किया गया है।

सुरक्षा, चालक के आराम, और चलाने में आसानी पर फोकस करते हुए इन वाहनों को सबसे बेहतर परफार्मेंस और दक्षता के लिए डिज़ाइन किया गया है।

क्रांतिकारी ईपॉवरट्रेन, रैपिड चेंजिंग बैटरी टेक्नोलॉजी, घर और कार्य पर डुअल चार्जिंग क्षमताएं और ड्राइवर केंद्रित वाहन डिज़ाइन के साथ कंपनी के उत्पाद तिपहिया और कॉमर्शियल गुड्‌स वाहन क्षेत्र में नए मानदंड स्थापित करने के लिए तैयार हैं।

दशकों का अनुभव

अपने उत्पादों को वर्तमान पेशकशों से अलग बनाने के लिए प्रवर्तकों को ऑटोमोटिव इंजीनियरिंग, सोर्सिंग और उत्पादन के बारे में गहन जानकारी सहित दशकों का अनुभव है।

घरेलू बाज़ार की ज़रूरतों के अनुरूप उच्चस्तरीय स्थानीयकरण के साथ विकसित NAE Mobility उत्पादों को भारत सरकार के FAME कार्यक्रम का लाभ मिलेगा। रणनीतिक साझेदारियों के माध्यम से, पॉवरट्रेन, बैटरी, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य महत्त्वपूर्ण पार्ट्‌स की सोर्सिंग करते हुए मुखय कम्पोनेन्ट्‌स को पहले ही सुरक्षित किया गया है। सुरक्षा, चालक के आराम, और चलाने में आसानी पर फोकस करते हुए इन वाहनों को सबसे बेहतर परफार्मेंस और दक्षता के लिए डिज़ाइन किया जाएगा।

NAE के शून्य उत्सर्जन वाले उत्पाद फिक्स्ड और स्वैपेबल बैटरी समाधानों के साथ उपलब्ध होंगे जो व्यक्तिगत और कॉमर्शियल उद्‌देश्यों की पूर्ति करेंगे, जहां इलेक्ट्रिक तिपहिया कार्गो और पैसेंजर वाहनों को H1 2023 में लांच किया जाना है, वहीं 2023-24 में H2 में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को उतारा जाएगा।

https://naemobility.com

वीडियो: https://mma.prnewswire.com/media/1969396/nae_mobility_logo_reveal.mp4

Cision View original content:https://www.prnewswire.com/in/news-releases/nae-mobility———–301705078.html

Disclaimer: The above press release comes to you under an arrangement with PR Newswire. Indiahallabol.com takes no editorial responsibility for the same.

Check Also

भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने पेश किया वेल्थ मैक्सिमाइज़र — सभी शुल्कों की वापसी वाला यह यूलिप प्लान विशेष रूप से पॉलिसी बाज़ार पर है उपलब्ध

यूलिप श्रेणी की एकमात्र योजना जो प्रीमियम भुगतान अवधि के दौरान लागू सभी शुल्कों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *