E-Verse ने पहली बार वैश्विक मेटावर्स कॉन्सर्ट “म्यूजिकली योर्स बाई द कक्कड़्स” शुरू किया

  • लाइव मेटावर्स कार्यक्रम शनिवार, 26 नवम्बर 2022, भारतीय समयानुसार रात 9 बजे 
  • Caduceus सीएमपी एनएफटी टिकट बिक्री द्वारा समर्थित 

सिंगापुर, 28 अक्तूबर, 2022 /PRNewswire/ — सिंगापुर स्थित ब्लॉकचेन स्टार्ट-अप सुपर इकोसिस्टम E-verse, वर्षांत समारोहों की शुरुआत भारत के सबसे बड़े संगीत कलाकार नेहा और टोनी कक्कड़ के साथ पहले वैश्विक मेटावर्स कॉन्सर्ट से कर रहा है। 

“म्यूजिकल योर्स बाई द कक्कड़्स” शीर्षक वाले अपने पहले मेटावर्स कॉन्सर्ट में नेहा और टोनी कक्कड़ स्टेज को अपने शो के लिए विशेष रूप से बनाए गए एरिना में ले जाते हैं। अत्याधुनिक तकनीक, शानदार लाइटिंग और कक्कड़ भाई-बहन द्वारा गाए गए कुछ सबसे लोकप्रिय गीतों के सम्मिश्रण से, यह आयोजन बिलकुल नया अर्थ ले लेता है जब वे एक अभूतपूर्व वर्चुअल संगीत कार्यक्रम में उपस्थित होते हैं। ऐसा कार्यक्रम जिसे विश्वास करने के लिए देखा जाना चाहिए।

यह वर्चुअल कार्यक्रम शनिवार, 26 नवम्बर, 2022 को रात 9 बजे (भारतीय समय) मुंबई, भारत, (3.30 बजे यूके/10.30 बजे न्यूयॉर्क) से nehatony.everseapp.com पर दुनिया भर के लिए लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। जिसके टिकट अब Paytm Insider (insider.in), BookMyShow (in.bookmyshow.com) के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और Caduceus ब्लॉकचेन द्वारा समर्थित विशेष विशेष एनएफटी टिकटिंग।   कीमत दायरा 5.99 अमेरिकी डॉलर और वीआईपी इंटरएक्टिव 14.99 अमेरिकी डॉलर है

प्रशंसकों के लिए एक अतिरिक्त बोनस E-Verse मेटावर्स को देखने का मौका है क्योंकि एक विशेष कॉन्सर्ट-पूर्व मनोरंजन प्लेटफॉर्म पर पंजीकरण करने वाले सभी लोगों के लिए मुफ्त है। मेटावर्स के अंदर आप कस्टम लुक और वार्डरोब के साथ खुद के विशेष अवतार चुन सकते हैं, कॉन्सर्ट स्थल का भ्रमण कर सकते हैं, गेम खेल सकते हैं और पुरस्कार जीत सकते हैं।

E-verse के सीईओ सिती श्रीचावला ने कहा, “हमारा मिशन वैश्विक समुदाय के लिए एनएफटी, गेमफाई और मेटावर्स इकोसिस्टम की अगली पीढ़ी को सशक्त बनाना है। हमें नेहा और टोनी कक्कड़ को पहली बार किसी मेटावर्स कॉन्सर्ट में दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसकों को बेजोड़ अनुभव देने के लिए लाने पर गर्व है।”

Caduceus Foundation में प्रौद्योगिकी प्रमुख मैट मैकगुइरे ने कहा, “Caduceus मेटावर्स विकास के माध्यम से मनोरंजन के भविष्य का समर्थन करने के लिए समर्पित है। हम इस अत्याधुनिक मेटावर्स अनुभव को अपने संयुक्त वैश्विक और अत्यधिक व्यस्त डिजिटल समुदायों को पेश करने के लिए E-Verse के साथ साझेदारी को लेकर उत्साहित हैं।”

E-Verse के बारे में

E-verse सिंगापुर स्थित ब्लॉकचेन कंपनी है जिसका मिशन ग्लोबल ब्लॉकचेन प्रोजेक्ट्स को सभी संभावित ब्लॉकचेन उद्यमियों के साथ जोड़ना है, ताकि सूचना साझा करने और पारस्परिक व्यापार विकास के लिए सीमा-रहित विश्वव्यापी ब्लॉकचेन समुदाय बनाया जा सके और ब्लॉकचेन वर्ल्ड के लिए E-Verse ब्लॉकचेन पारिस्थितिकी तंत्र स्थापित किया जा सके।

मीडिया संपर्क: 

श्री सिती श्रीचावाला

सीईओ, E-Everse

sithi_s@ficocorporation.com 

फेसबुक : https://www.facebook.com/EVERSEAPP

ट्विटर : https://twitter.com/EVERSEAPP

IG : https://www.instagram.com/EVERSEAPP

Discord : https://discord.gg/RwBj5d2dDw

फोटो – https://mma.prnewswire.com/media/1930218/Neha_Tony_Musically_Yours_Concert_KV.jpg 

Cision View original content:https://www.prnewswire.com/in/news-releases/e-verse————–301661992.html

Disclaimer: The above press release comes to you under an arrangement with PR Newswire. Indiahallabol.com takes no editorial responsibility for the same.

Check Also

इंडियन जर्नल ऑफ ऑप्थल्मोलॉजी के नए लेखों में मोतियाबिंद सर्जरी के लिए सिमुलेशन-आधारित ट्रेनिंग के महत्व पर प्रकाश डाला गया

HelpMeSee चिकित्सा अधिकारियों ने अरविंद आई केयर सिस्टम और एलवी प्रसाद आई इंस्टीट्यूट के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *