वसंत मसाला ने एनिवर्सरी मनाने के लिए लॉन्च किया स्पाइसी ऑफर

अहमदाबाद, भारत, 27 फरवरी, 2023 /PRNewswire/ — वसंत मसाला ने अपनी एनिवर्सरी मनाने के लिए “एनिवर्सरी उत्सव – स्पाइसी ऑफर” लॉन्च किया है।  इस कंज्यूमर स्कीम के तहत 1 किलो और 500 ग्राम बेसिक मसालों के पैक के साथ, एक आकर्षक जार मुफ्त दिया जा रहा है। वसंत मसाला ने यह ऑफर बिलकुल सही समय पर लॉन्च किया है, जब फ्रेश मसालों की ताजा फसल आती है, और इसी समय घरों में  भी  मसालों का सालाना स्टॉक भरा जाता है। 53 सालों से स्थापित ब्रांड और 80 अलग-अलग मसालों की विरासत के साथ, वसंत मसाला ने यह ऑफर गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश के कंज्यूमर्स के लिए लॉन्च किया है।

Vasant Masala: Spicy Offer

यह स्पाइसी ऑफर, इन मार्केटों में अपनी तरह की पहली कंज्यूमर स्कीम में से एक है। “स्पाइसी ऑफर – एनिवर्सरी उत्सव ” में बेसिक मसालों – मिर्च, हल्दी, धनिया जीरा, धनिया और कुमठी कश्मीरी मिर्च पाउडर के एक किलो के पैक की खरीद पर 99/- रुपए का और  500 ग्राम पैक की खरीद पर 59/- रुपये तक का जार मुफ्त है।

वसंत मसाला के सीएमडी श्री चंद्रकांत भंडारी ने कहा, “हमारा रिश्ता ग्राहकों की 2 पीढ़ियों के साथ 5 दशकों से है, और हमें इस कंज्यूमर स्कीम के माध्यम से इस रिश्ते को सम्मान देते हुए गर्व महसूस हो रहा है। हमारा “स्पाइसी ऑफर – एनिवर्सरी उत्सव ” साल के एकदम सटीक समय पर है क्योंकि अभी ही कच्चे मसालों की ताजा फसल की खरीदी और प्रोसेसिंग होती है, साथ ही ग्राहक भी इसी समय अपना सालाना स्टॉक भरते हैं। परंपरागत रूप से, वर्ष के इस समय को ‘भर्ती का टाइम’ के नाम से भी जाना जाता है। ग्राहकों के साथ-साथ वसंत मसाला के स्टॉकिस्ट और रिटेलर भी इस कंज्यूमर ऑफर से काफी उत्साहित हैं।

गौरतलब है कि देश का सुप्रसिद्ध स्पाइस ब्रांड वसंत मसाला, अहमदाबाद के पास देहगाम में एक अत्याधुनिक प्लांट में पैकेज्ड मसालों का उत्पादन करता है। यह प्लांट आईएसओ, एफएसएसएआई, स्पाईसेस बोर्ड ऑफ इंडिया और एगमार्क से प्रोडक्ट और पैकेजिंग को योग्य बनाने वाले सर्टिफिकेशन के साथ, इंटरनेशनल स्टैंडर्ड्स और बीआरसी नॉर्म्स का पालन करते हुए आगे बढ़ रहा है।

वसंत मसाला के बारे में:

वसंत मसाला का सफ़र 1970 में शुरू हुआ जब श्री बापू लाल जी भंडारी ने गुजरात के एक छोटे से गाँव, झालोद में वसंत गृह उद्योग की शुरुआत कीपिछले 5 दशकों से कंपनी के उत्पाद गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश व देश के कुछ अन्य भागों ले के साथ-साथ विदेशों में भी लाखों परिवारों द्वारा प्रसन्नता से उपयोग किए जा रहे हैउनके मुख्य उत्पाद में मूलभूत मसाले, मिश्रित मसाले, साबुत मसाले, पाउडर मसाले और हींग शामिल हैं. वसंत मसाला यूके, ऑस्ट्रेलिया, यूएसए और अफ्रीका जैसे देशों को भी निर्यात किया जाता है जहां यह अपनी बेजोड़ गुणवत्ता के कारण तेज़ी से लोकप्रिय हो रहा है

अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें: 

E-mail: info@vasantmasala.com

Phone: 079 26850140

Photo: https://mma.prnewswire.com/media/2010171/Vasant_Masala.jpg

 

Cision View original content:https://www.prnewswire.com/in/news-releases/———–301756374.html

Disclaimer: The above press release comes to you under an arrangement with PR Newswire. Indiahallabol.com takes no editorial responsibility for the same.

Check Also

भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने पेश किया वेल्थ मैक्सिमाइज़र — सभी शुल्कों की वापसी वाला यह यूलिप प्लान विशेष रूप से पॉलिसी बाज़ार पर है उपलब्ध

यूलिप श्रेणी की एकमात्र योजना जो प्रीमियम भुगतान अवधि के दौरान लागू सभी शुल्कों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *