पीआईए के फ्लाइट स्टेवर्ड को मादक पदार्थो की तस्करी के आरोप में फ्रांस के अधिकारियों ने लिया हिरासत में

पीआईए के उड़ान परिचारक को मादक पदार्थो की तस्करी के आरोप में फ्रांस के अधिकारियों ने हिरासत में लिया है. फ्रांसीसी अधिकारियों ने विमान के एक कर्मचारी द्वारा दी गई जानकारी के बाद यह कार्रवाई की जो पेरिस में कथित तौर पर मादक पदाथों के साथ पकड़ा गया था.

रिपोर्ट के अनुसार, इस्लामाबाद-पेरिस उड़ान संख्या पीके-749 के चालक दल के बाकी सदस्य रविवार को पाकिस्तान लौट आए. फ्रांस के अधिकारियों के अनुसार, शनिवार को जांच के दौरान तनवीर गुलजार के कोट में मादक पदार्थ के चार पैकेट बरामद किए गए.

पीआईए के प्रवक्ता मशूद ताजवर ने बताया कि केबिन क्रू सदस्यों के कब्जे से मादक पदार्थ बरामद किए गए हालांकि पीआईए प्रबंधन को मादक पदार्थ के प्रकार और मात्रा के बारे में सूचित नहीं किया गया है. उन्होंने कहा, पीआईए के स्टेवर्ड तनवीर गुलजार को फ्रांसीसी अधिकारियों ने एक होटल में आराम करने के लिए जाने के दौरान मादक पदार्थ के साथ पकड़ा था.

इन्हें एयरलाइंस प्रबंधन द्वारा निलंबित कर दिया गया है और फ्रांसीसी अधिकारियों द्वारा जांच के परिणाम अगर उनके खिलाफ गए तो उन्हें नौकरी से हटा दिया जाएगा. ताजवर ने कहा कि उसी उड़ान के एक अन्य परिचारक अमीर मोइन को भी फ्रांसीसी अधिकारियों ने हिरासत में लिया है हालांकि उन पर अब तक आरोप नहीं लगाया गया है.

Check Also

कारगिल युद्ध से पाकिस्तानी सेना को वापस बुलाने के लिए नवाज शरीफ जिम्मेदार : परवेज मुशर्रफ

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कारगिल युद्ध के दौरान सेना को वापस बुलाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *