पाकिस्तान में इमरान खान लेंगे 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ

पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार बनने जा रही है। वे 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे, लेकिन इससे पहले पार्टी के नेताओं के लुक पर काफी चर्चा हो रही है। इमरान को उनकी पार्टी के नेता जहांगीर तरीन और फैसल जावेद खान जमकर फॉलो करते हैं। जावेद की तो हेयर स्टाइल भी इमरान जैसी ही है।

इमरान अक्सर सफेद सलवार कमीज में देखे जाते हैं। यही वजह है कि पीटीआई की अघोषित यूनीफॉर्म सलवार-कमीज बन गई है। लोगों का कहना है कि पाकिस्तानी राजनेता इस वक्त अजराक (गले में डालने वाला एक प्रिंटेड दुपट्टा), ब्लेजर और थ्री पीस सूट काफी पहन रहे हैं।

ये एक्टर हैं। कभी पीटीआई के कल्चर सेक्रेटरी थे। ये सलवार-कमीज के ऊपर हाफ जैकेट पहनते हैं। कभी-कभी शॉल भी ओढ़ते हैं। लुक के कारण काफी चर्चा में रहते हैं। ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं।साड़ियों और सलवार-कमीज के चलते चर्चा में रहती हैं।

लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी हेयर स्टाइल भी बदली है। बाल छोटे करा लिए हैं। लोग इसकी वजह पूछते हैं तो कहती हैं कि डिफरेंट दिखना अच्छा लगता है। कुछ लोग पूछते हैं कि अगली बार क्या बालों का रंग बदलवाएंगी? वे कहती हैं- ये तो राज है। बस देखते जाइए।

इमरान के जबरदस्त फैन हैं। इनका नारा है-  नया पाकिस्तान, नया मैं। कमीज की बांह पर राजनीतिक विचार लिखा होता है। कलरफुल कुर्ते पहनने के लिए जाने जाते हैं। 25 जुलाई जब सलमान वोट देने गए थे तो पूरे कुर्ते में इमरान की तस्वीर बनी हुई थी।

Check Also

पाकिस्तान में वोटिंग शुरू

पाकिस्तान में आज (25 जुलाई) को आम चुनाव हो रहे हैं. पूरे देश में सुबह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *