मुंबई में फिर आतंकी हमला करना चाहता है दाऊद इब्राहिम

दाऊद इब्राहिम एक बार फिर मुंबई को दहलाने की साजिश रच रहा है। दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम और डी कंपनी के गुर्गों की बातचीत से यह खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस ने इसकी जानकारी सेंट्रल एजेंसियों को भी दे दी है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मुंबई पुलिस कमिश्नर दत्तात्रय पडसलगीकर ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि जो भी खुलासे हुए हैं, क्राइम ब्रांच उनकी छानबीन में लगी हुई है।
मुंबई पुलिस शहर की सुरक्षा को लेकर पूरी तरह सचेत है और किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है।पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम और डी कंपनी के गुर्गों की बातचीत को हाल में इंटरसेप्ट किया गया है। साजिश के तहत 1993 के सिलसिलेवार धमाकों की ही तरह इस बार भी हथियारों और विस्फोटकों का जखीरा शहर में लाकर फिर गिरोह से जुड़े लोगों की मदद से सीरियल ब्लास्ट की साजिश है।
बातचीत के लिए सांकेतिक भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा था। इसके बावजूद सुरक्षा एजेंसियां उनके इरादों को भांप गईं। हालांकि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस इस बावत ज्यादा जानकारी देने से बच रही है।बता दें कि हाल ही में ठाणे पुलिस ने दाऊद के भाई इकबाल कासकर को हफ्ता वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि वह लगातार पाकिस्तान में बैठे अपने भाइयों दाऊद और अनीस के संपर्क में था और उनके नाम की धौंस दिखाकर वसूली करता था।

Check Also

कारगिल युद्ध से पाकिस्तानी सेना को वापस बुलाने के लिए नवाज शरीफ जिम्मेदार : परवेज मुशर्रफ

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कारगिल युद्ध के दौरान सेना को वापस बुलाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *