अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में मकान से टकराकर हेलीकॉप्टर क्रैश में तीन लोगों की मौत

अमेरिका में उड़ान प्रशिक्षण हेलीकॉप्टर के आज दक्षिणी तटीय कैलिफोर्निया स्थित एक मकान पर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों और आपात कर्मियों ने यह जानकारी दी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चार सीट वाला रॉबिनसन 44 हेलीकॉप्टर जमीन पर गिरा, ऐसा प्रतीत होता है कि गिरने से पहले वह मकान की छत से टकरा गया था.

नजदीक रहने वाली एक महिला ने स्थानीय समाचार चैनल को बताया कि ऐसा लगा जैसे ट्रेन आ रही है. उन्होंने कहा मैंने वहां एक व्यक्ति को देखा, मुझे नहीं पता की वह गिरा था या नहीं और वहां शरीर के टुकड़े भी बिखरे थे. वहां का मंजर देख मैं प्रार्थना करने लगी क्योंकि मुझे पता था कि इस दुर्घटना में कोई जिंदा नहीं बचा होगा.

एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि मैं बाहर निकला तो हेलीकॉप्टर का मलबा देखा. मैं भागकर वहां गया. एक शख्स हेलीकॉप्टर से बाहर लटकता दिखा. मैंने पहले उसे बाहर निकालने के बारे में सोचा, लेकिन फिर उसे हानि पहुंचाने के डर से मैंने खुद को रोक लिया.स्थानीय पुलिस ने बताया कि हेलीकॉप्टर में चार लोग सवार थे.

दोपहर करीब 1:45 बजे जब हेलीकॉप्टर मकान से टकराते हुए क्रैश हुआ तो वहां पर एक शख्स भी मौजूद था. अभी ये साफ नहीं हो सका है कि मरने वाले तीन लोगों में सभी यात्री हैं या फिर उनमें जमीन पर मौजूद शख्स भी मौजूद था.अधिकारियों का कहना है कि हेलीकॉप्टर दुर्घटना बिस्टल स्ट्रीट और बेव्यू प्लेस के बीच स्थित क्षेत्र में हुई है. दुर्घटना का स्थान एयरपोर्ट से करीब एक किलोमीटर दूर है.

Check Also

फ्लोरिडा के डगलस हाई स्कूल में स्टूडेंट द्वारा फायरिंग में 17 लोगों की मौत

फ्लाेरिडा के डगलस हाईस्कूल में एक स्टूडेंट ने फायरिंग कर दी, जिसमें उसके 17 लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *