अमेरिका में घर में आग लगने से 4 लोगों की मौत

घर में आग लगने से मारे गए लोगों में से दमकल विभाग ने तीन शव बरामद कर लिए हैं, जबकि चौथे की तलाश जारी है. विभाग के प्रवक्ता माइक नोर्मेन ने बताया कि बचाव कर्मियों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त घर में दाखिल होने से पहले उसे तोड़ने और बचे हुए ढांचे को स्थिर करने के लिए भारी उपकरणों और मशीनरी की आवश्यकता पड़ी.

नोर्मेन ने कहा कि आग के कारणों का पता लगाने के लिए संभावित साक्ष्य को सुरक्षित रखने को लेकर भी उन्होंने सावधानी बरती.अग्निश्मन दल के प्रमुख ने बताया कि आग लगने के करीब 14 घंटों बाद आज तड़के तीन शव बरामद किए गए. चौथे व्यक्ति का शव बरामद करने के लिए बचाव कर्मियों को मकान को और तोड़ना पड़ेगा.

जाचंकर्ताओं और परिवार के सदस्यों ने कहा कि 46 वर्षीय व्यक्ति, उसका तीन वर्षीय बेटा, उसकी आठ वर्षीय पोती और व्यक्ति का 44 वर्षीय भतीजा वहां से निकलने में नाकामयाब रहे.दमकल कर्मियों ने पीड़ितों के संबंध में और कोई जानकारी नहीं दी है.

नोर्मेन ने बताया कि अपनी जान बचाने के लिए दूसरी मंजिल से कूदी बुजुर्ग व्यक्ति की पत्नी का इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं आग क्यों लगी इसका कारण फिलहाल सामने नहीं आ सका है. अधिकारियों का कहना है कि घटनास्थल की जांच करने के बाद ही आग लगने की वजह सामने आ सकेगी.

Check Also

अमेरिका में रेस्टोरेंट के बाहर गनमैन की फायरिंग में तीन की मौत

 अमेरिका के नैशविल शहर में एक शूटर ने तीन लोगों की गोली मार कर हत्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *