21वें राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय महिला हॉकी टीम की बेहद निराशाजनक शुरुवात ,वेल्स ने 3-2 से हराया

एक्टर अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल पर एयरहोस्टेस से छेड़खानी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन रामपाल की बहन कोमल के पति अमित ने एक एयरहोस्टेस के न्यूड फोटो लीक करने की धमकी भी दी।

दरअसल, पीड़ित एयरहोस्टेस अमित की इन्वेस्टमेंट क्लांइट है और उसने उसे मिलने के लिए अपने घर आनंद विला पर बुलाया था। इसके बाद अमित ने उसकी ड्रिंक में बेहोशी की दवा मिलाकर उसके न्यूड फोटो क्लिक कर लिए।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरहोस्टेस एक प्राइवेट एयरलाइन में काम करती है। अमित ने उसे बहला-फुसलाकर इस वादे के साथ 18 लाख रुपए इन्वेस्ट करा लिए कि वो उसे अच्छा रिटर्न दिलाएगा। हालांकि बाद में अमित ने न तो उसे उसका मूलधन (18 लाख रुपए) लौटाए और ना ही उस पर 6 लाख रुपए का ब्याज दिया। 

जब एयरहोस्टेस ने अपने पैसे के बारे में अमित से पूछा तो उसने उसे चेक दिया। लेकिन वह भी बाउंस हो गया। बाद में अमित ने उसके खाते में सिर्फ 12 लाख रुपए ही भेजे।इस पर एयरहोस्टेस ने कहा कि मेरा बाकी पैसा भी लौटाओ तो अमित ने यह कहकर धमकाना शुरू कर दिया कि अगर ज्यादा बोली तो न्यूड फोटो ऑनलाइन कर दूंगा। 

इसके बाद एयरहोस्टेस ने अमित के खिलाफ धोखाधड़ी और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक पीड़िता एक लिखित शिकायत लेकर थाने पहुंची थी, जिसके बाद उसे एफआईआर में तब्दील किया गया। गिल पर पुलिस ने 328,354 (यौन उत्पीड़न) 506 (धमकाने) के तहत मामला दर्ज किया है।

Check Also

हॉकी को राष्ट्रीय खेल बनाने को लेकर ओडिशा के CM की PM मोदी से अपील

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि हॉकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *