तीन करोड़ रुपये नहीं देने पर युवराज सिंह BCCI से खफा

युवराज सिंह ने मैन ऑफ द सीरीज बन भारत को विश्वकप दिलाया था वही युवराज सिंह पिछले डेढ़ सालों से अपने  के लिए बीसीसीआई से लड़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये 3 करोड़ आईपीएल की उनकी फीस की बकाया राशि है। दरअसल 2016 में T20 विश्वकप में खेलते हुए युवराज सिंह चोटिल हो गए थे।

चोटिल होने के कारण 2016 में हुए IPL 9 में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शुरुआती 7 मैच नहीं खेल पाए थे। बीसीसीआई के नियमों के मुताबिक यदि कोई खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए खेलते हुए चोटिल होने के कारण अगर आईपीएल में नहीं खेल पाता है तो बोर्ड उसकी फीस की भरपाई करेगा।

लेकिन पिछलो डेढ़ सालों से युवराज अपने तीन करोड़ रुपए के लिए बीसीसीआई के चक्कर लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि युवराज बीसीसीआई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई कमिटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन में अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

युवराज सिंह अपने इन बकाया पैसों के लिए बीसीसीआई अधिकारियों को तमाम पत्र लिख चुके हैं लेकिन अभी तक उनके हाथ खाली हैं। वहीं उनके साथी खिलाड़ी आशीष नेहरा भी चोटिल होने के कारण आईपीएल 9 के पांच मैच नहीं खेल पाए थे लेकिन बीसीसीआई ने उनके सारे बकाए तभी क्लियर कर दिये थे।

Check Also

13वीं रैंक की टीम स्कॉटलैंड ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को हराया

इंग्लैंड की टीम आज 13वीं रैंक की टीम स्कॉटलैंड से हार गई. 372 रन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *