पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को जारी किया कारण बताओ नोटिस

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. रिपोर्ट के अनुसार, पीसीबी ने कारण बताओ नोटिस का जवाब देने के लिए 37 साल के हफीज सात दिन का समय दिया है और साथ उन्हें मीडिया से भी बात करने पर रोक लगा दी है.

पीसीबी के एक प्रवक्ता ने कहा एक साक्षात्कार में आईसीसी की आलोचना करने पर हफीज को नोटिस जारी किया गया है. उन्हें शाम को ईमेल के माध्यम से नोटिस भेजा गया और इस पर जवाब देने के लिए सात दिन का समय दिया गया है.

हफीज को पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ मैच में गेंदबाजी एक्शन का संदिग्ध पाया गया था. इसके बाद इस वर्ष 17 अप्रैल को उनके गेंदबाजी एक्शन की फिर से जांच की गई और एक मई को उन्हें फिर से गेंदबाजी करने की अनुमति दी गई थी. 

हफीज ने बीबीसी ऊर्दू को दिए एक साक्षात्कार में गेंदबाजी ऐक्शन में नियमों के लागू करने के आईसीसी के तरीकों पर नाराजगी जताई थी. वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, 37 साल के हफीज के गेंदबाजी ऐक्शन को तीन साल में तीसरी बार आईसीसी से हरी झंडी मिली है. उन्हें एक मई को फिर से गेंदबाजी करने की अनुमति दी गई है.

Check Also

भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम ने श्रीलंका अंडर-19 क्रिकेट टीम को चौथे यूथ वनडे मैच में 135 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज 2-2 से की बराबर

भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम ने अपने तीन बल्लेबाजों के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार गेंदबाजी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *