चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया

चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया। रायुडू ने इस सीजन की चौथी सेंचुरी लगाई। उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया। 180 रन के टारगेट को चेन्नई ने 19 ओवर में 2 विकेट पर हासिल कर लिया। रायूडु 100 और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 20 रन बनाकर नॉट रहे। शेन वॉटसन ने 57 रन बनाए।

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 179 रन बनाए। शिखर धवन 79 और केन विलियम्सन 51 रन बनाकर आउट हुए।चेन्नई के दोनों ओपनरों ने टीम को मजबूत शुरुआत दी। वॉटसन-रायुडू ने पहले विकेट के लिए 10.3 ओवर में शतकीय साझेदारी पूरी कर ली।

दोनों के बीच 134 रन की साझेदारी हुई। वॉटसन 57 रन पर रन आउट हुए। मैच में शेन वाटसन ने 11 रन बनाने के साथ ही 3000 आईपीएल रन बना लिए। सुरेश रैना ने 2 रन पर संदीप शर्मा की गेंद पर केन विलियम्सन को कैच दे दिया।इस आईपीएल में रायुडू से पहले क्रिस गेल, शेन वॉटसन और रिषभ पंत ने शतक लगाया है। पुणे के ग्राउंड पर ही वॉटसन ने शतक लगाया था।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत बहुत धीमी रही। 6 ओवर में एक विकेट पर उसने केवल 29 रन बनाए। दीपक चाहर ने एलेक्स हेल्स को 2 रन पर सुरेश रैना के हाथों कैच कराया। शिखर धवन और केन विलियम्सन ने दूसरे विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी की। आईपीएल में धवन ने 31वीं और विलियम्सन ने 10वीं हाफ सेंचुरी लगाई।

धवन- विलियम्सन के आउट होने के बाद क्रीज पर आए मनीष पांडेय भी ज्यादा देर नहीं टिक सके। उन्हें 5 रन पर शार्दुल ठाकुर ने डेविड विली के हाथों कैच कराया। दीपक हुड्डा 21 और शाकिब अल हसन 8 रन बनाकर नॉट रहे।चेन्नई ने टीम में एक बदलाव करते हुए कर्ण शर्मा की जगह दीपक चाहर को शामिल किया। वहीं, हैदराबाद ने बीमार यूसुफ पठान की जगह दीपक हुड्डा को टीम इलेवन में जगह दी।

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को जारी किया कारण बताओ नोटिस

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को कारण बताओ नोटिस जारी किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *