तीसरे टेस्ट मैच में दिनेश कार्तिक को मिली टीम में जगह

24 जनवरी से शुरू हो रहे तीसरे और सीरीज़ के आखिरी टेस्ट में रिद्धिमान साहा की जगह दिनेश कार्तिक खेलेंगे। कार्तिक की 7 साल बाद टेस्ट टीम में वापसी होगी। दरअसल, विकेटकीपर साहा चोट के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। दूसरे टेस्ट में भी उनकी जगह पार्थिव पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।

दिनेश कार्तिक वनडे टीम का हिस्सा थे, लेकिन अब टेस्ट टीम में नाम आने के बाद उन्हें तय समय से पहले साउथ अफ्रीका जाना होगा। इस वजह से अब उनका सामना अपनी एक्स वाइफ और चीटर दोस्त से होगा।उनके ये दोस्त हैं इंडियन ओपनर मुरली विजय। गौरतलब है कि मुरली विजय ने कार्तिक की वाइफ रहीं निकिता से शादी की हैं। निकिता भी अभी साउथ अफ्रीका में हैं।

साल 2012 तक दिनेश कार्तिक की वाइफ निकिता थीं। दोनों आईपीएल-5 के दौरान साथ घूमे। इसी दौरान मुरली विजय की पहचान दिनेश कार्तिक की वाइफ से हुई।इसके बाद निकिता का अफेयर गुपचुप तरीके से मुरली विजय से शुरू हो गया। फिर दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे।दिनेश को जैसे ही अपनी वाइफ और मुरली विजय के अफेयर का पता चला, उन्होंने आनन-फानन में तलाक दे दिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार तलाक के वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं। तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली।अब मुरली विजय और निकिता के तीन बच्चे हैं। दो बेटे और एक बेटी। इनके तीसरे बच्चे का जन्म कुछ समय पहले 2 अक्टूबर, 2017 को ही हुआ है।वहीं, दिनेश कार्तिक इंडियन स्क्वेश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर चुके हैं। ये शादी अगस्त, 2015 में हुई थी। निकिता से दिनेश की शादी 5 साल (2007-12) चली।

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को जारी किया कारण बताओ नोटिस

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को कारण बताओ नोटिस जारी किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *