द. अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टेस्ट मैच में महमदुल्लाह की बांग्लादेश टीम में वापसी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए हरफनमौला खिलाड़ी महमदुल्लाह की बांग्लादेश टीम में वापसी हुई है। इस सीरीज का पहला मैच 28 सितंबर को खेला जाएगा।शाकिब अल हसन के टेस्ट में छह महीने के ब्रेक की अपील को मानते हुए बांग्लादेश क्रिकेट परिषद (बीसीबी) ने उन्हें सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना है। 

क्रिकइंफो ने बीसीबी की चयनसमिति के अध्यक्ष मिनहाजुल अबेदिन के हवाले से लिखा है मैं उनके फैसला का सम्मान करता हूं, लेकिन उनका विकल्प लाना मुश्किल है।उन्होंने कहा हमें उनकी मानसिक स्थिति का भी ध्यान रखना है क्योंकि एक खिलाड़ी के नाते मैं जानता हूं कि वह मानसिक और शरीरिक तौर पर किस स्थिति से गुजर रहे हैं।

मिनहाजुल ने कहा कि महमदुल्लाह उनकी व्यक्तिगत पसंद हैं क्योंकि वह उछाल भरी और तेज गेंदबाजों की मददगार पिचों पर खेल सकते हैं।महमदुल्लाह ने अपना अंतिम टेस्ट इसी साल मार्च में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। 

टीम : मुश्फीकुर रहीम (कप्तान), तमिम इकबाल, सौम्य सरकार, इमरुल कायेस, सब्बीर रहमान, महमदुल्लाह, लिटन दास, मेहेदी हसन, ताइजुल इस्लाम, मुस्ताफीजुर रहमान, रूबले हुसैन, शफिउल इस्लाम, तस्कीन अहमद, सुभाशीष रॉय, मोमिनुल हक।

Check Also

पहले टी 20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 53 रन से हराया

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 53 रन से हराकर सीरीज में 1-0 बढ़त ले ली। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *