बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में नहीं खेलेंगे आरोन फिंच

आरोन फिंच एम ए चिदंबरम स्टेडियम में बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच में नहीं खेलेंगे. वेबसाइट के अनुसार दायें हाथ के इस बल्लेबाज के रविवार (10 सितंबर) को भारत के खिलाफ होने वाले पहले वनडे में खेलने को लेकर कोई संदेह नहीं है. कुछ सीनियर खिलाड़ियों को अभ्यास मैचों के दौरान विश्राम देने का पहले से चलन रहा है.

ऑलराउंडर हिल्टन कार्टराइट बीमार होने के कारण सोमवार को अभ्यास सत्र में भाग नहीं ले पाये और उनके मैच में खेलने को लेकर फैसला रविवार (12 सितंबर) सुबह किया जाएगा.फिंच की पिंडली में छह सप्ताह पहले इंग्लैंड में सर्रे की तरफ से खेलते हुए चोट लग गयी थी और वह फिजियो एलेक्स कोंटोरिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि रविवार (17 सितंबर) को होने वाले मैच तक फिट हो सकें.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सभी खिलाड़ियों के अध्यक्ष एकादश के खिलाफ किसी न किसी भूमिका में उतरने की संभावना है क्योंकि यह आधिकारिक लिस्ट ए मैच नहीं होगा जिसका मतलब है कि कोई भी टीम 11 से अधिक खिलाड़ी उतार सकती है. इस बीच बोर्ड अध्यक्ष एकादश के कप्तान गुरकीरत सिंह मान ने मैच से पहले पत्रकारों से कहा कि वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ खेलने को लेकर उत्साहित हैं.

गुरकीरत ने कहा मैं खेलने को लेकर उत्साहित हूं. मैंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पदार्पण किया था और उनके खिलाफ फिर से खेलने का मौका पाकर खुश हूं. अभ्यास के लिये बहुत कम समय मिलने के बावजूद उन्होंने कहा कि खिलाड़ी मैच के लिये तैयार हैं. गुरकीरत ने कहा आपको हर समय तैयार रहना होता है. हम सभी खेल रहे हैं.

यह हमारे लिये रन बनाने और विकेट लेने तथा अपनी इस फार्म को घरेलू क्रिकेट में जारी रखने का अच्छा मौका है.पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टीम के कोच हेमांग बदानी ने कहा कि यह टीम के सदस्यों के लिये चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने का अच्छा मौका है. उन्होंने कहा वे सभी पेशेवर खिलाड़ी हैं और खेलने के लिये तैयार हैं.

Check Also

विराट कोहली ने ठुकराई सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी की करोड़ों रूपये की डील

कप्तान विराट कोहली ने सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी की करोड़ों रुपये की डील का अॉफर ठुकरा दिया है। द हिंदू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *