Home / 18+ / सेक्‍स समस्‍या / Home Remedies to Increase Sex Power उत्तेजना लाने और स्तम्भन शक्ति बढ़ाने के देसी घरेलु नुस्खे जाने

Home Remedies to Increase Sex Power उत्तेजना लाने और स्तम्भन शक्ति बढ़ाने के देसी घरेलु नुस्खे जाने

sex-power

Home Remedies to Increase Sex Power उत्तेजना लाने और स्तम्भन शक्ति बढ़ाने के देसी घरेलु नुस्खे जाने

home remedies to increase sex power : आज कल की जीवन शैली, खान पान, अत्यधिक मैथुन और दवाओ के सेवन से कमज़ोर हो चुकी यौन शक्ति में उत्तेजना और स्तम्भन शक्ति बढ़ाने के लिए ये उपचार बहुत सहायक और आसान हैं। आइये जाने।

1. एक लौंग को चबाकर उसकी लार को लिंग के पिछले भाग पर लगाने से संभोग करने की शक्ति तेज हो जाती है।

2. बकरी के घी को लिंग पर लगाने से लिंग मजबूत होता है और उसमें उत्तेजना आती है।

3. धतूरा, कपूर, शहद और पारे को बराबर मात्रा में मिलाकर इसके लेप को लिंग के आगे के भाग (सुपारी) को छोड़कर बाकी भाग पर लेप करने से संभोग शक्ति तेज हो जाती है।

4. हरी हींग को शुद्ध शहद में मिलाकर लिंग पर लेप करने से शीघ्रपतन का रोग जल्दी दूर हो जाता है। लिंग पर इस मलहम अर्थात लेप को लगाने के बाद शीघ्रपतन से ग्रस्त रोगी अपनी मर्जी से स्त्री के साथ संभोग करने का समय बढ़ा सकता है।

5. 10 ग्राम दालचीनी का तेल और 30 ग्राम जैतून के तेल को एक साथ मिलाकर लिंग पर लेप करते रहने से शीघ्रपतन की शिकायत दूर हो जाती है, संभोग करने की शक्ति बढ़ती है। इस क्रिया के दौरान लिंग को ठंडे पानी से बचाना चाहिए।

6. काले धतूरे की पत्तियों के रस को टखनों पर लगाकर सूखने के बाद संभोग करने से संभोग क्रिया पूरी तरह से और संतुष्टि के साथ संपन्न होती है।

Check Also

Banyan fruit increases tremendous energetic power । बरगद कैसे बढ़ाता है जबरदस्त पौरुष शक्ति जानिये

Banyan fruit increases tremendous energetic power : बरगद का ये प्रयोग शीघ्र पतन, स्वपनदोष, कमज़ोरी, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *