Home / 18+ / सेक्‍स समस्‍या / Almonds Can Boost Sex Drive in Men पुरुष रोगो के लिए रामबाण औषिधि हैं बादाम

Almonds Can Boost Sex Drive in Men पुरुष रोगो के लिए रामबाण औषिधि हैं बादाम

badam-image

Almonds Can Boost Sex Drive in Men पुरुष रोगो के लिए रामबाण औषिधि हैं बादाम 

Almonds Can Boost Sex Drive in Men : पुरुषो रोगो में बादाम सर्वोत्तम हैं, शीघ्र पतन, वीर्य स्खलन, मर्दाना शक्ति बढ़ाने, शुक्राणु वृद्धि, नपुंसकता और संतान प्राप्ति के लिए ये बढ़िया दवा हैं। नित्य बादाम खाना मूत्र नली की सूजन तथा सुजाक को ठीक करता हैं। आइये जाने पुरुष रोगो में बादाम के प्रयोग।

वीर्य स्खलन :- जिनका वीर्य शीघ्र ही स्खलित हो जाता हो, वे बादाम की गुली 6, कालीमिर्च 6, सौंठ 2 ग्राम, भुने चने आधी मुट्ठी, मिश्री स्वादानुसार, इन सबको मिला कर चबा चबाकर खाए। ऊपर से एक गिलास दूध पिए।

मर्दाना शक्ति वर्धक बादाम :- बादाम पुराने रक्त को साफ़ करता हैं तथा नया रक्त पैदा करता हैं। बादाम पुराने वीर्य की गर्मी एवं दोष नष्ट करके नया वीर्य पैदा करता हैं।

मर्दाना शक्ति बढ़ाने के लिए बादाम को प्रयोग करने का तरीका :- दस बादाम छिलका हटाकर रात को दो चम्मच शहद मिला कर रख दे। प्रात : भूखे पेट शहद और बादाम चबा चबा कर खाए। बादाम इतना चबाये के मुंह में पानी जैसा हो जाए। लम्बे समय तक ये प्रयोग करते रहने से बुढ़ापे में भी जवानो जैसी शक्ति आ जाएगी।

दस बादामों को पीस लो सील बट्टे पर और फिर इनमे ज़रा सा केसर डालकर दोबारा पीसे, इनको नित्य खाए।सर्दियों में बादाम, सौंठ, कालीमिर्च, प्रत्येक एक – एक भाग (5 – 5 ग्राम), मिश्री, सिके हुए काले चने प्रत्येक तीन भाग(15 – 15 ग्राम), सबको मिलाकर नित्य खाए।

शुक्राणु वृद्धि के लिए बादाम :- खसखस, सफ़ेद तिल, बादाम 100 – 100 ग्राम ले कर कूट लीजिये, अब इनमे 300 ग्राम बुरा मिलाकर इसकी चार चम्मच प्रतिदिन गर्म दूध से प्रात: व् रात को सोते समय फंकी ले। इससे मर्दाना शक्ति बढ़ती हैं। वीर्य गाढ़ा हो कर शुक्राणुओ की दुर्बलता दूर होती हैं, शुक्राणुओ की संख्या में वृद्धि होती हैं।

संतान प्राप्ति के लिए बादाम :- यदि पुरुष में दोष हो और वो संतान प्राप्ति से वंचित हो तो बादाम बहुत बढ़िया हैं। इसके लिए 200 ग्राम बादाम गिरी, मिश्री 100 ग्राम, छोटी इलायची 40 ग्राम, खसखस 50 ग्राम, इन सबको मिलाकर बारीक पीस ले। नित्य रात को इसकी 3 चम्मच गर्म दूध से फंकी ले। यह प्रयोग लम्बे समय करे।

नोट : ‍अगर आप भी अपनी मर्दाना ताकत बढ़ाना चाहते हैं तो आप बाजार में मौजूद आयुर्वेदिक प्रोडक्ट यूज़ कर सकते हैं। जिस प्रोडक्ट के बारे में सबसे अच्छे रिव्यु हमारे पास आये हैं उनमे से पहले नंबर पर है PARAM ANAND GOLD यह प्रोडक्ट हमारे बहुत सारे पाठको ने यूज़ भी किया है और उन्हें बहुत लाभ भी मिला है। इसकी डिटेल जानने के लिए हमने कुछ और डॉक्टर से भी सलाह ली है सभी ने इसको हरी झंडी दिखाई है तो इसीलिए अगर आप भी अपनी सेक्स पावर के लिए कोई प्रोडक्ट ढूंढ रहें हैं तो एक बार PARAM ANAND GOLD यूज़ करके देख सकते हैं।

कंपनी विशेषज्ञ और सलाहकार डॉ. शेखर के अनुसार, PARAM ANAND GOLD में आयुर्वेद में वर्णित सेक्‍स पावर बढ़ाने वाली सभी औषधियां वैज्ञानिक परीक्षण के आधार पर उचित मात्रा में शामिल किया गया है। इसमें शुद्ध शिलाजीत, सफेद मुसली, अश्‍वगंध, जायफल, गोखरू, कौंचबीज उचित मात्रा में मौजूद है, जो शीघ्रपतन को हमेशा के लिए दूर करने, लिंग में कड़ापन लाने, वीर्य में शुक्राणुओं की कमी को दूर करने और सेक्‍स के क्षण को आनंदपूर्ण बहाने में सहायक है।

डॉ. शेखर के मुताबिक PARAMANAND GOLD के तीन महीने का पूरा कोर्स पुरुष को सेक्‍स के लिए एक्‍स्‍ट्रा पावर से भर देता है, जिससे वह संभोग में एक्‍स्‍ट्रा टाइम तक पत्‍नी को संतुष्‍ट कर पाता है। हर्बल उत्‍पाद होने की वजह से इसका कोई साइड इफेक्‍ट भी नहीं है।

आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

Check Also

Banyan fruit increases tremendous energetic power । बरगद कैसे बढ़ाता है जबरदस्त पौरुष शक्ति जानिये

Banyan fruit increases tremendous energetic power : बरगद का ये प्रयोग शीघ्र पतन, स्वपनदोष, कमज़ोरी, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *