Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!

Numerology Love Predictions । अंक शास्त्र के द्वारा जाने कैसे करें प्यार का इज़हार

Numerology

Numerology Love Predictions : आपको कोई पसंद आ गया है लेकिन इजहार करने से घबरा रहें तो, यह एक सामान्य सी बात लग सकती है। लेकिन जिनका जन्म किसी भी महीने में 8, 17 या 26 तारीख को हुआ उनके लिए यह सामान्य सी बात नहीं है बल्कि खासतौर पर ध्यान देने वाली बात है।

अंक ज्योतिष कहता है कि ऐसे व्यक्ति अंतर्मुखी और पारंपरिक विचारों को मानने वाले होते हैं। इसलिए प्यार का इजहार करने में काफी घबराते हैं। अगर किसी से प्यार का इजहार करते भी हैं तो दिल के जज्बातों को खुलकर नहीं कह पाने के कारण आमतौर पर इनके रिश्तों में परेशानी आने लगती है।

इस तरह की समस्या से बचने के लिए और रिश्ते को लंबे समय तक बेहतर बनाए रखने के लिए इन्हें मूलांक चार वालों के साथ रिश्ता जोड़ना चाहिए। यह एक दूसरे को अच्छी तरह समझ पाते हैं। इनके अलावा 2, 5, 7 और 9 मूलांक वालों के साथ भी इनकी अच्छी निभती है।

इनसे करेंगे प्यार तो रोज होगी तकरार

लेकिन मूलांक तीन और छह वालों के समाने प्रेम प्रस्ताव रखने से पहले या इनसे रिश्ता जोड़ने से पहले सौ बार सोचना चाहिए। क्योंकि इनके बीच आपसी तालमेल की कमी रहती है।

Check Also

जन्म वार से जानिये किसी का भी व्यक्तित्व The Meaning Of Your Birth Day

जन्म वार से जानिये किसी का भी व्यक्तित्व The Meaning Of Your Birth Day ज्योतिष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *